Asianet News HindiAsianet News Hindi

67 साल के पति को अपनी पत्नी अभी भी लगती है बेहद आकर्षक, छुप-छुप कर करता है ये 'गंदी हरकत'

बढ़ती उम्र के साथ सेक्स लाइफ के प्रति लोगों का आकर्षण खत्म हो जाते हैं। लेकिन कुछ लोगों में इसकी चाहत बरकरार रहती है। ऐसे में ओल्ड डेज में अपने डिजायर को इंसान कैसे पूरी करें चलिए समझते हैं।

67 year old husband is still very much in love with his wife but unable to make relationship NTP
Author
Delhi, First Published Jun 30, 2022, 1:10 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. ब्रिटेन के एक बुजुर्ग जिनकी उम्र 67 साल की है उन्होंने अपने पार्टनर के साथ सेक्स लाइफ का जिक्र करते हुए अपने दर्द को बयां किया। उन्होंने बताया कि उनकी 72 साल की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध कई सालों से न के बराबर । वो मुझे आज भी काफी आकर्षक लगती हैं। लेकिन हम ऐसे विषयों पर चर्चा नहीं करते हैं। 

उन्होंने आगे बताया कि मैं कभी-कभी उसे नहाते हुए चुपके से देखता हूं, एक बार उसने मुझे ऐसा करते देख भी लिया था। लेकिन उसने कुछ ऐसे जताया कि वो मुझे देखी ही नहीं। बुजुर्ग ने आगे कहा कि मेरी पत्नी मेरे साथ सोती है लेकिन हम कुछ करते नहीं है। मुझे उसे सोते हुए देखना अच्छा लगता है और मैं इस दौरान खुद को खुश भी करता हूं। मैं अंदर के काफी परेशान हूं। क्या यह सही है। क्या हम अपनी 25 साल की शादी में फिर से स्पार्क क्रिएट कर सकते हैं।

बढ़ते उम्र में आकर्षण होने लगता है कम

वैसे इस उम्र में सेक्स के प्रति लोगों का मोह भंग हो जाता है। खासकर महिलाओं के अंदर से इसे लेकर मौजूद इच्छा पूरी तरह खत्म हो जाती है। रजोनिवृति (मोनोपॉज) के बाद तो महिलाओं की कामेच्छा का गिरना असामान्य बात नहीं होती है। उपर से इनके उम्र का फासला भी  5 साल का है। वैसे पांच साल उम्र का बहुत बड़ा अंतर नहीं होता है। लेकिन जैसे-जैसे आप बड़े होते  जाते हैं उम्र का एक छोटा सा अंतर भी एक खाई की तरह लगने लगता है।

पार्टनर के साथ हमेशा रहे ईमानदार

सामाधान तो यही है कि आप अपने पार्टनर से इस मुद्दे पर खुलकर बात करें। हालांकि ये सही है कि इस उम्र में इस विषय पर पार्टनर के साथ खुलकर बात करना आसान नहीं होता है। फिर भी आपको ये बात करनी चाहिए। जो आप छुपकर करते हैं उससे खुश हैं। अपने पार्टनर के साथ इस उम्र में ईमानदार रहना बहुत जरूरी है। 

और पढ़ें:

बेली फैट करना हो कम या घटना हो वजन, खाने-पीने में ये 3 टिप्स को जरूर करें फॉलो

बेहद ही शक्की होते हैं ये 3 राशि वाले लोग, पार्टनर की लाइफ बेवजह मचाए रखते हैं तबाही

क्या है गर्मी में नारियल पानी पीने का सही समय, ले सकते हैं इसका डबल फायदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios