Asianet News HindiAsianet News Hindi

70 साल की उम्र में की दूसरी शादी, बीवी पर आया गुस्सा तो पति बना हत्यारा ‘बैट’मैन

पति-पत्नी के बीच झगड़े और मार-पीट की घटना आम बात है। पर देहरादून में 73 साल के एक बुजुर्ग ने गुस्से में आकर जो किया उसने सबको खौफ में डाल दिया है। पत्नी से हैवानियत करने वाला इस बुजुर्ग की असलियत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

70 year old husband killed his wife NTP
Author
First Published Sep 6, 2022, 6:50 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. कहते हैं बढ़ती उम्र के साथ शादी-शुदा इंसान शांत और समझदार हो जाता है। पर देहरादून के एक बुजुर्ग के साथ उल्टा हुआ। 73 साल का होने के बावजूद यह शख्स गुस्से में इस कदर पागल हो गया कि जरा सी बात पर अपनी पत्नी को मौत (husband killed wife)  के घाट उतार दिया। गुस्सा भी ऐसा कि आव देखा न ताव और घर में रखे बैट से ही पत्नी के सिर पर वार कर दिया। बुरी तरह घायल पत्नी को अस्पताल पहुंचाया गया पर उसने दम तोड़ दिया। 

70 की उम्र में बना दूल्हा कातिल हो गया

यह वारदात देहरादून के डालनवाला इलाके की है जहां बलबीर रोड पर रहने वाले बुजुर्ग राम सिंह पर अपनी पत्नी उषा देवी की हत्या का आरोप है। हैरान करने वाली बात यह है कि तीन साल पहले ही राम सिंह ने उषा से दूसरी शादी की थी। दोनों की उम्र में करीब 20 साल का अंतर था। बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते ठीक नहीं थे और अक्सर लड़ाई होती थी। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को उषा ने खाना नहीं बनाया था। दोनों के बीच इसे लेकर खूब झगड़ा हुआ।रात के करीब 11.30 बजे राम सिंह गुस्से से इस कदर पागल हो गया कि उसने बैट से बीवी पर हमला कर दिया। इसके बाद खुद जख्मी पत्नी को अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बढ़ती उम्र में संयम और सब्र जरूरी

गुस्से में आकर बुजुर्ग राम सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या तो कर दी पर अब अपने किए पर पछता रहा है। वारदात के बाद राम सिंह ने ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। लेकिन यह सबक है ऐसे बुजुर्ग दंपतियों के लिए जो बढ़ती उम्र में नया रिश्ता तो जोड़ लेते हैं पर उसे निभा नहीं पाते। नतीजा ऐसी वारदात के रूप में सामने आता है।

और पढ़ें:

ब्लैक डायरी: जॉब जाने पर पत्नी का बदल गया रूप, पति को ऐसे करती है टॉर्चर

DSP पति के ऊपर खूंखार पत्नी का अत्याचार, साहब ने खुद शेयर किया जख्म का लाइव वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios