Asianet News HindiAsianet News Hindi

DSP पति के ऊपर खूंखार पत्नी का अत्याचार, साहब ने खुद शेयर किया जख्म का लाइव वीडियो

दूसरे को इंसाफ दिलाने वाला अगर खुद इंसाफ की गुहार लगाने लगे तो... सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस के एक अधिकारी खुद को पत्नी पीड़ित बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी उनके साथ मारपीट करती है और उल्टा कई केस मेरे उपर कर दी है।

A DSP of Jharkhand Police said wife marries by threateing rape and now beaten video goes viral NTP
Author
First Published Sep 6, 2022, 3:39 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. पति-पत्नी का रिश्ता किस तरह कभी-कभी खराब हो सकता है इसकी तस्वीर झारखंड से सामने आई है। यहां एक पत्नी अपने पति को घायल करके फरार हो गई। पति कोई आम आदमी नहीं बल्कि झारखंड पुलिस में डीएसपी पोस्ट पर तैनात है। जी हां, रामगढ़ जिले में तैनात डीएसपी किशर कुमार रजक का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उनकी वाइफ उनके साथ खूंखार हो जाती है।

डीएसपी किशर कुमार रजक ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके बीवी के अत्याचार की कहानी बताई है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पत्नी ने रेप की धमकी देकर मुझसे शादी की। शादी से पहले उसने कम से कम पांच अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके साथ उन्होंने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें उनकी पत्नी उनपर हमला करती दिखाई दे रही हैं।

घटना का लाइव वीडियो शेयर किया

एक वीडियो शेयर करके उन्होंने लिखा,'3 सितंबर 2022 को पत्नी ने अचानक मुझपर पत्नी ने हिंसक हमला किया और मुझे लहूलुहान कर दिया। इसके बाद पत्नी घर से भाग गई। जिसकी पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग मौजूद है। पत्नी के भागने के बाद मुझपर उल्टा मारपीट का आरोप न लगे इसलिए मैने बंगले के तीनों दरवाजे अंदर से बन्द कर दिये और सभी दरवाजा तब खोला जब एक DSP, एक इंस्पेक्टर और एक दर्जन सब-इंस्पेक्टर अधिकारी आवास में पहुंचे। 

A DSP of Jharkhand Police said wife marries by threateing rape and now beaten video goes viral NTP

पत्नी ने पति को मारा नाखून

वीडियो में देख सकते हैं कि डीएसपी की वाइफ बच्चे को पैंट पहनाने की कोशिश करती है। लेकिन वो भागता है। जिस पर डीएसपी किशर कुमार बोलते हैं कि छोड़ दो मैं पहना देता हूं। जिस पर उनकी वाइफ गु्स्सा हो जाती है और उन्हें नाखून से नोच कर भाग जाती है। डीएसपी चोट के निशान दिखाते हुए वीडियो में उसे भागते हुए दिखाते हैं।

डीएसपी पर कराया छह एफआईआर

इस वीडियो में डीएसपी अपनी पत्नी के बारे में कहते हैं कि बच्चा उससे नफरत करता है। वो मुझे मार कर भागी है। वो खुद दीवार में अपना सिर पटक कर दुनिया को दिखाएगी कि हमने मारा है। ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है कि आवास पर पुलिस अधिकारियों की पूछताछ जारी था तभी उनकी पत्नी आवास से गायब हो गई। बाद में पता चला कि उसने मुझपर उल्टा केस दर्ज कराके रामगढ़ अस्पताल में भर्ती हो गई है। उनकी पत्नी ने अबतक उनपर उनके परिवारवालों पर छह एफआईआर दर्ज करवाया है।

और पढ़ें:

यहां बेटी को पिता के साथ शेयर करना पड़ता है बिस्तर, बाप बन जाता है पति

हनीमून पर जा रहे थे न्यूली मैरिड कपल, ट्रेन में दुल्हन को मिल गया दूसरा 'दूल्हा'...जानें फिर क्या हुआ

एयरपोर्ट पर मुलाकात-हनीमून पर बच्चा, पढ़ें इस कपल की फिल्मी लव स्टोरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios