Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: बॉयफ्रेंड करता है इग्नोर, लेकिन उसका भाई आ जाता है करीब, दोनों के साथ आती है फीलिंग्स

कई बार ऐसा होता है कि आप एक रिश्ते से खुश नहीं होते हैं, इसलिए आप दूसरा रिश्ता बनाने लगते हैं। आज हम आपको बताते हैं ऐसी कहानी के बारे में, जहां एक लड़की दो भाइयों के प्यार के बीच फंस गई है।

Black diary: story of a woman who is in love with 2 brothers dva
Author
First Published Sep 18, 2022, 11:00 PM IST

ब्लैक डायरी : गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई झगड़ा तो होता रहता है। इससे उनका प्यार और बढ़ता है। लेकिन जब ब्वॉयफ्रेंड आपको पूरी तरह से इग्नोर करने लगे और आपकी बातों पर ध्यान नहीं दें तो समझ जाए की रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आज ब्लैक डायरी में हम आपको ऐसी ही एक लड़की की कहानी बताते हैं, जिसका बॉयफ्रेंड उसे इग्नोर करता था लेकिन उसका भाई उसके दर्द पर मरहम लगाने का काम करता है और शारीरिक संबंध बनाता। अब दोनों भाइयों के बीच में यह लड़की बुरी तरह से फंस गई है।

मेरा नाम प्रिया (परिवर्तित नाम) है। मैं 23 साल की हूं और अभी पढ़ाई कर रही हूं। कॉलेज के दौरान ही मेरी मुलाकात सूरज (परिवर्तित नाम) के लड़के से हुई। हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं थे और हमारी लव स्टोरी पूरे कॉलेज में मशहूर थी। हम दोनों को एक दूसरे का साथ बहुत पसंद था। हम गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ज्यादा थे। हमारे बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। लेकिन पिछले 1 साल से सूरज मुझे इग्नोर करने लगा है। जब मैं कहीं घूमने का प्लान बनाऊं, तो वह से कैंसिल कर देता। उसके साथ मेकआउट करना चाहूं तो वह मना कर देता है। लेकिन जब उसका मन होता तो वह आकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

इतना ही नहीं प्रिया ने यह भी बताया कि सूरज तो मुझे बहुत इग्नोर करता है, लेकिन उसका छोटा भाई पंकज (परिवर्तित नाम) वह बहुत केयरिंग है और हर समय मेरी मदद के लिए खड़ा रहता है। एक बार सूरज से लड़ाई करके मैं बहुत रो रही थी। मैंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। ऐसे में पंकज मुझे मनाने के लिए आया। इस दौरान वो मेरे बहुत करीब आ गया और मैं भी अपना सब कुछ उसे दे बैठी। ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ, जब सूरज मुझसे दूर जाने की कोशिश करता और पंकज मेरे करीब आने की कोशिश करता था। अब मैं दोनों भाइयों के बीच पूरी तरह से फंस गई हूं। मुझे ऐसा लगता है कि दोनों ही मुझे इस्तेमाल कर रहे हैं।

एक्सपर्ट्स की राय
सबसे पहले आपको यह बात जानने की जरूरत है कि आप लड़की है कोई खिलौना नहीं है, जो दोनों भाई अपने मतलब के लिए आपका इस्तेमाल करें। आपको सबसे पहले यह फैसला लेना होगा कि आपका आकर्षण या आप प्यार किससे करती है? उस हिसाब से आप अपनी प्रायोरिटी तय करें और यह डिसाइड करें कि आप किसके साथ रहना चाहती हैं। अगर दोनों ही भाई आपकी फिलिंग्स की कदर नहीं करते, तो आपको इस रिश्ते से मूव ऑन कर लेना चाहिए और अगर आपको लगता है कि दोनों में से कोई एक आपके लिए सही है, तो आप उसके साथ अपनी आगे की जिंदगी बिता सकते हैं।

और पढ़ें: स्पा सेंटर में काम करने वाली नाबालिग लड़की ने सुनाई दर्दभरी कहानी, मसाज कराने के बाद 10-15 लोग करते थे गैंगरेप

ब्लैक डायरी:दोस्त के साथ पति को अननेचुरल सेक्स करते देख पत्नी के उड़ गए होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios