Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्पा सेंटर में काम करने वाली नाबालिग लड़की ने सुनाई दर्दभरी कहानी, मसाज कराने के बाद 10-15 लोग करते थे गैंगरेप

गुरुग्राम से हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। जहां ओमेक्स मॉल में किंग स्पा में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की ने स्पा सेंटर की गंदगी का खुलासा किया और बताया कि कैसे यहां लोग जानवर बन जाते हैं।

Spa centre raid in gurugram minor girl spoke about her story people did gang rape with her dva
Author
First Published Sep 18, 2022, 10:53 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : दुनिया भर के हर कोने में स्पा सेंटर चलाए जाते हैं। जहां पर लोगों को मसाज की जाती है। लेकिन इसकी आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा भी खूब फलता-फूलता है। इसी को देखते हुए आए दिन पुलिस इन स्पा सेंटरों पर छापा मारती है। इस बीच हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम के ओमेक्स मॉल में पुलिस ने किंग स्पा सेंटर में छापा मारा और यहां से लड़कियों को आजाद करवाया। इस बीच एक 14 साल की नाबालिग लड़की ने स्पा सेंटर में होने वाली जिस्मफरोशी का खुलासा किया और अपने दर्द भरी कहानी सुनाई।

मेरा नाम रजनी (परिवर्तित नाम) है। मैं 14 साल की हूं लेकिन घर की हालत ठीक नहीं थी, इसलिए मुझे एक नौकरी करना पड़ा। एक स्पा सेंटर में नौकरी करने वाली औरत ने मुझे रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया और स्पा सेंटर लेकर गई। मैंने यहां नौकरी करना शुरू किया। लेकिन कुछ दिन बाद मुझे यहां की काली सच्चाई पता चली। पीड़िता ने बताया कि एक बार नहीं बल्कि हर रोज कई लोग उसका गैंगरेप करते थे। बच्ची ने कहा कि 10 से 15 लोग उसके शरीर पर चढ़ जाते और जानवरों की तरह व्यवहार करते थे। उसे नोचते, रौंदते और उसके साथ जानवरों जैसा सलूक करते। वह स्पा सेंटर से बाहर निकलने के लिए तड़पती रही, लेकिन उसकी पीड़ा को सुनने वाला कोई नहीं था।

15 सितंबर को पुलिस ने स्पा सेंटर में रेड मारी और इस बच्ची समेत अन्य को यहां से आजाद करवाया। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में बच्ची ने इसका विरोध नहीं किया, क्योंकि उसका रेप करने वाले आदमी के पास उसके अश्लील वीडियो थे और उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे। इसी डर से नाबालिग लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई। हालांकि, जब पुलिस ने रेड मारी तो इस बच्ची ने अपनी दर्द भरी कहानी पुलिस को सुनाई। इसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर 51 स्थित महिला थाने में चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है और पुलिस आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के विभिन्न प्रावधानों के तहत कार्रवाई कर रही है।

और पढ़ें: OMG! ब्रेस्ट फीडिंग के बाद भी, हर दिन 3 लीटर दूध स्तन से निकालती है ये 33 साल की महिला

ब्लैक डायरी:दोस्त के साथ पति को अननेचुरल सेक्स करते देख पत्नी के उड़ गए होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios