Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: दोस्त के साथ पति का अननेचुरल सेक्स और पत्नी की आंखों में कैद भयानक मंजर

28 साल की महिला उस वक्त सन्न रह गई जब उसने अपने पति को दोस्त के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह इस रिश्ते को क्या नाम दे और अब आगे क्या कदम उठाए।

 Wife s senses were blown away after seeing husband having sexual relations with friend NTP
Author
First Published Sep 16, 2022, 5:17 PM IST

ब्लैक डायरी: नम्रता (बदला हुआ नाम) की शादी को 4 साल हो गए हैं। लेकिन मई में उनके जीवन में ऐसा तूफान आया जिसने उनकी खुशहाल गृहस्थी में भूचाल ला दिया। नम्रता बताती हैं कि राहुल (बदला हुआ नाम) के साथ उनका रिश्ता काफी प्यारा रहा है। हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। शादी के वक्त राहुल ने बताया था कि मेरी जिंदगी में तुम और मेरा एक दोस्त बहुत मायने रखते है। अरमान (बदला हुआ नाम) उनका बहुत अच्छा दोस्त था। मुझे लगा कि यह पक्की वाली दोस्ती है। मुझे इससे कोई गुरेज नहीं था।

नम्रता ने आगे बताया कि अरमान का घर पर आना-जाना लगा रहता था। मेरी भी उससे अच्छी बनती थी। वह आगे बताती हैं कि एक दिन मैं अपनी सहेली के घर गई। मैंने राहुल को बताया था कि रात में सहेली के घर देर तक रुकूंगी। लेकिन सहेली को अचानक कहीं जाना पड़ा इसलिए घर लौटना पड़ा। मुझे लगा कि राहुल ऑफिस में होगा। इसलिए घर की चाभी से दरवाजा खोला। जैसे ही मैं घर में दाखिल हुई तो गेस्ट रूम से अजीब सी आवाज आ रही थी। मैं दबे कदम वहां गई तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गई।

राहुल और अरमान बिस्तर पर एक दूसरे के साथ लिपटे हुए थे और एक दूसरे को किस कर रहे थे। यह देखकर नम्रता के पैरों तले जमीन खिसक गई। राहुल का यह रूप उसके लिए बिल्कुल नया था। नम्रता सदमे में आ गई कि अब वह इस रिश्ते को कैसे संभाले। उसे नहीं पता था कि राहुल ऐसा करेगा। वह अपने पति को किसी और के साथ बांटना नहीं चाहती। वह इस उलझन में हैं कि अब क्या करे। 

एक्सपर्ट की राय- समलैंगिक रिश्ता हमारे समाज में कोई नई बात नहीं है। अब तो इस रिश्ते पर कानून भी अपना मुहर लगा चुका है। लेकिन यह कानून सिर्फ समलैंगिक लोगों के लिए है। आपके पति बायसेक्सुअल कैटगरी में आते हैं। बायसेक्सुअल वे होते हैं जो पुरुष और महिला दोनों के प्रति आकर्षित होते हैं। जब तक ऐसे लोग शादी के रिश्ते में नहीं आते तब तक कोई कानूनी बाध्यता नहीं है। पर शादीशुदा होने के बावजूद अगर कोई अपने पार्टनर को धोखा देकर किसी पुरुष या महिला से अवैध संबंध बनाता है तो यह सरासर अनैतिक और गैरकानूनी है।
आपका कहना है कि आपके पति आपसे बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में आपको सबसे पहले तो अपने पति से इस बारे में बेझिझक बात करनी चाहिए। हो सकता है कि आपके पति शुरू से ही अपने दोस्त के साथ अंतरंग रिश्ते में हों। ऐसे में उन्होंने आपको इस बारे में कुछ न बताकर उन्होंने गलत किया। लेकिन अगर यह रिश्ता शादी के बाद अंतरंग हुआ तो फिर यह समझने की जरूरत है कि आप दोनों के रिश्ते में कहां कमी रह गई। 
अगर आपके पति अपनी गलती स्वीकार करते हैं तो यह देखना होगा कि क्या वह अपने दोस्त से यह रिश्ता खत्म करेंगे या नहीं। अगर आपके पति के लिए अपनी शादी-शुदा जिंदगी मायने रखती है तो वह आपको चुनेंगे और दोस्त से किनारा कर लेंगे। लेकिन अगर वह ऐसा नहीं करते या दोस्त से रिश्ता खत्म करने को लेकर टाल-मटोल करते हैं तो आपको दिल कड़ा करके बड़ा फैसला लेना होगा।

आपने यह नहीं बताया है कि आप दोनों की कोई संतान है या नहीं। अगर नहीं है तो आप पति से अलग होकर नई जिंदगी शुरू कर सकती हैं। अगर संतान है तो भी ऐसे पति के साथ जीवन निभाना कठिन है। ऐसी स्थिति में आप कानून का सहारा भी ले सकती हैं। अपने जीवनसाथी को धोखा देने के आधार पर अदालत आपको पति से तलाक लेने की अनुमति दे सकती है और पति को गुजारा भत्ता भी देना होगा। लेकिन किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले आपको इस बारे में खुलकर अपने पति से बात करनी चाहिए। हो सकता है कि बातचीत से कोई रास्ता निकल आए।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

PM MODI BIRTHDAY:पीएम मोदी के हेल्दी लाइफ के हैं ये 5 मंत्र, 72 की उम्र में भी चेहरे पर है नूर

क्लासमेट बुलाते थे दरियाई घोड़ा, लड़की ने 40 kg वेट लॉस करके किया शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios