Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्टलेस जीजा पर समंदर किनारे साली को आया 'प्यार', दीदी ने बहन के मंसूबों को पर ऐसे फेर दिया पानी

जीजा साली का रिश्ता मजाक का होता है। लेकिन इसकी भी एक हद होती है। लेकिन ज्यादार मामलो में देखा गया है कि दोनों अपनी हद भूल जाते हैं, जिसकी वजह से एक घर तबाह हो जाता है। लेकिन एक महिला अपनी गृहस्थी बचाने के लिए पहले ही अपनी बहन को वार्निंग दे दी। 

girl taking photos of brother in law wife said ti make me so uncomfortable NTP
Author
First Published Nov 14, 2022, 10:13 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. जब आप फैमिली वेकेशन पर जाते हैं तो हर मूमेंट को कैमरे में कैद करना चाहते हैं। ताकि सभी के पास अपनी वेकेशन को याद रखने के लिए कुछ ना कुछ हो। लेकिन एक महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसकी बहन उसके पति की अजीबो गरीब तस्वीर खींचने में ज्यादा ही दिलचस्पी लेने लगी। ये देखकर वो असहज महसूस कर रही थी। महिला ने अपना डर और कैसे बहन को रोका सोशल मीडिया पर बताया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिय ( Reddit) पर एक बच्चे की मां ने बताया कि वो अपनी मम्मी-पापा, बहन, बेटा और पति के साथ वेकेशन पर गई थी। सब बहुत खुश थे। समंदर के किनारे सभी एन्जॉय कर रहे थे। बहन उसके बेटे की तस्वीर ले रही थी। उसे अंदाजा नहीं था कि वो बेटे के बहाने किसी और की तस्वीर ले रही थी। महिला बताती हैं कि जब तक वो मेरे बेटे की तस्वीर ले रही थी तब तक तो ठीक था। लेकिन मैंने देखा कि वो मेरे पति की तस्वीर ले रही है। वो उस वक्त शर्टलेस था। उसके मोबाइल में कई सारे फोटोज बेटे और पति के थे। हर फोटो में बेटा और मेरा पति था। ये बहुत ही असहज करने वाला था। मुझे समझ आया कि बेटे के बहाने वो जीजा की तस्वीर ले रही है।

वो आगे बताती है कि मेरे पति ने भी उसे बोला कि कितनी सारी तस्वीरे ले रही हो। मैंने उसे तस्वीर लेने से मना किया तो वो डिफेंसिव होते हुए बोली की मैं बच्चे की तस्वीर ले रही हूं। समंदर किनारे पति शर्टलेस था तो ये बहुत ही शर्मिंदा करने वाला था कि उसकी मोबाइल में मेरे पति की तस्वीरें भरी हैं। हालांकि मैंने सबके सामने उसे तस्वीर लेने से मना किया तो वो परेशान हो गई और बातचीत बंद कर दी। बाद में मेरे माता-पिता मुझे अलग ले गए और कहा कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था, क्योंकि मैंने उसे सबके सामने शर्मिंदा किया। अब वो वेकेशन छोड़कर घर जाना चाहती है। उन्होंने मुझे माफी मांगने के लिए कहा। तब मैंने पैरेंट्स को बताया कि ये अजीब था उसे मेरे पति और बेटे की इतनी सारी तस्वीर लेने की जरूरत नहीं थी।

महिला के पोस्ट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'आपने कुछ गलत नहीं किया। आपकी बहन को इतनी सारी तस्वीर और ऐसी स्थिति में लेना गलत था।'वहीं, दूसरे ने लिखा,'मुझे लगता है कि किसी से यह कहना पूरी तरह से उचित है कि वह आपके बच्चे और संभवतः शर्टलेस पति की तस्वीरें न लें।' लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि महिला को अपनी बहन को अकेले ले जाकर बातकरनी चाहिए थी ताकि वो शर्मिंदा होने से बच जाती। वो स्थिती को संभाल सकती थी। आपका इस बारे में क्या ख्याल है। महिला को क्या करना चाहिए था बहन को रोकने के लिए।

और पढ़ें:

CHILDREN'S DAY 2022: बच्चों के साथ छुट्टी को करना है इंजॉय, तो उनके साथ देखे यह मजेदार शो

World Diabetes Day 2022: मधुमेह को लेकर फैली इन भ्रांतियों को क्या आप भी मानते है सच? जानें हकीकत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios