Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनोखी प्रेम कहानी: MBBS डॉक्टर ने चाय वाले से की शादी, देखें Video

प्यार बहुत ही खूबसूरत एहसास है। सच्चा प्यार बहुत कम लोगों को नसीब होता है। ऐसी ही मोहब्बत की कहानी पाकिस्तान से सामने आई है। जहां उम्र की दीवार नहीं टूटी बल्कि अमिरी और गरीबी का फर्क मिट गया। 

MBBS doctor marries chaiwala shares fascinating love story watch viral video NTP
Author
First Published Sep 9, 2022, 11:31 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. एक लड़की जब अपने पार्टनर को चुनती है तो देखती है कि वो कितना पढ़ा लिखा है, कितना कमाता है। आर्थिक रूप से मजबूत लड़के को लड़कियां तवज्जो देती हैं। लेकिन पाकिस्तान की एक मोहतरमा हैं जिनका दिल चायवाले पर आ गया। उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई और शादी की मंजिल पर भी पहुंच गई। ये मोहतरमा कोई आम महिला नहीं बल्कि एमबीबीएस डॉक्टर हैं। पढ़कर हैरान हो गए ना। जी हां, एमबीबीएस डॉक्टर का दिल चायवाले पर आ गया और उनसे निकाह पढ़ ली। सोशल मीडिया पर इनकी खूबसूरत लव स्टोरी के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

एमबीबीएस डॉक्टर किश्वर साहिबा ने बताया कि जिस अस्पताल में वो काम करती हैं। वहीं पर उनकी मोहब्बत से मुलाकात हुई। शहजाद उस अस्पताल में सफाई का काम करता था। वो चाय भी बनाकर सबको देता था। ओकारा तहसील के दीपालपुर में रहने वाले इस कपल ने बताया कि दोनों कैसे मिले और एक दूसरे से प्यार हो गया।

डॉक्टर ने किया प्रपोज

डॉक्टर किश्वर बताती हैं कि जब वो शहजादा को पहली बार अपने कमरे की सफाई करते देखा तो उनके पर्सनालिटी से प्रभावित हो गई थी।  वो उन्हें चाय और सफाईवाले नहीं लगे। जिस तरह वो बात करते थे वो भी उन्हें पसंद था। शहजाद बड़े अदब से उनके साथ पेश आते थे। उनकी ये बात प्रभावित कर गई। वो उसे खोना नहीं चाहती थी। इसलिए उन्होंने प्रपोज कर दिया।

प्रपोज को सुन चायवाले को आया तीन दिन बुखार

वहीं, शहजाद बताते हैं कि अस्पताल में तीन डॉक्टर को सेवा देता था।दो मेल थे और एक ये थे। कमरे की सफाई करना हो या फिर चाय लाना। ये लोग मुझे बुलाते थे। ये मुझे अच्छी लगती थी। एक दिन इन्होंने मेरा नंबर मांगा। तब मैंने ये सोचकर इन्हें दे दिया कि अच्छा है कि जब किसी रिश्तेदार या फैमिली को डॉक्टर की जरूरत पड़ेगी तो इनसे संपर्क हो जाएगा। एक दिन इन्होंने मेरे स्टेटस को लाइक किया और मेरी तारीफ की। मुझे थोड़ा अजीब लगा। एक दिन इन्होंने मुझे कमरे में बुलाया और बैठने को कहा। इसके बाद बोला कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। ये सुनकर वो चौंक गए। उन्हें तीन दिन तक बुखार आ गया था।

दोनों ने बाद में शादी कर ली। हालांकि शादी के बाद डॉक्टर ने जॉब छोड़ दी। परिवार और दोस्तों ने इस  शादी की आलोचना भी की। लेकिन उन्होंने अपने दिल की सुनी। कपल मिलकर एक मेडिकल शॉप चलाते हैं और एक क्लिनिक खोलने की योजना है।

और पढ़ें:

WEIGHT LOSS: 10 महीने 25 KG वजन किया कम, बैंक मैनेजर ने गोलगप्पे खाकर किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

स्टडी: प्रेग्नेंट महिलाओं के ब्लड शुगर कंट्रोल सख्ती से की जाए, तो बच्चे के जीवन से टल जाएगा खतरा

पहले लिखा it's time to kill, फिर मारा पति को 2 बार चाकू, जानें कातिल पत्नी का सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios