Asianet News HindiAsianet News Hindi

नफरत के बीच पनपा प्यार, 4 बच्चों की मां से शख्स ने की शादी, पढ़ें अनोखी लव स्टोरी

बहुत ही कम लोगों के अंदर तलाकशुदा और बच्चों की मां से शादी करने की हिम्मत होती है। समाज के डर से वो अपने अंदर के एहसास को खत्म कर देते हैं। लेकिन पाकिस्तान से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। जहां चार बच्चों की मां से एक शख्स ने शादी रचा ली।

mother fo four lubna marriage umar read pakistani love story NTP
Author
First Published Sep 29, 2022, 12:39 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. इस कहानी की नायिका लुबना है और नायक है उमर। जगह पाकिस्तान है जहां प्यार पर पाबंदी है। नफरतों के बीच उमर और लुबना ने अपनी प्रेम कहानी को अमर कर दिया। इनकी शादी को चार साल हो चुके हैं और वो एक खूबसूरत जिंदगी जी रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी लव स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है। 

पाकिस्तान के गुजरांवाला में इनकी लव स्टोरी शुरू हुई। उमर को चार बच्चों की मां लुबना से पहली नजर में प्यार हो गया। लुबना के पहले पति ने तलाक दे दिया था। जिसके बाद वो अपने चारों बच्चों के साथ मायके रहती थी। बच्चों ने कभी पिता का प्यार नहीं देखा था। ऐसे में वो उमर से ही रिश्ता जोड़ लिए थे। हालांकि इस शादी से उमर के माता-पिता खुश नहीं थे। उन्होंने अपने बेटे से नाता तोड़ लिया। 

माता-पिता की नाराजगी के बाद कपल ने छोड़ दिए घर

शादी के बाद उमर अपने माता-पिता से अलग होकर फैसलाबाद में रहने लगें।  वो अपनी पत्नी के चारों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। इतना ही नहीं कपल घर के हर काम में एक दूसरे का हाथ बंटाते हैं। रसोई में उमर अपनी पत्नी के साथ काम करते हैं। लुबना ने बताया कि उमर उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं। हालांकि वो शुरुआत में मना करते हैं, लेकिन मुझे पता होता है कि वो मेरी डिमांड को जरूर पूरी करेंगे। 

एक दूसरे के साथ खुश हैं कपल

उमर एक यूट्यूब चैनल में बताते हैं कि लोग उनकी शादी पर तंज कसते थे। उनका कहना था कि ये शादी लंबे समय तक नहीं चलने वाली है। लेकिन हमारी शादी को चार साल हो चुके हैं। हम दोनों एक दूसरे और बच्चों के साथ काफी खुश हैं। घर छोड़ने को लेकर उमर बताते हैं कि ना तो वो अपने माता-पिता को दुखी देखना चाहते थे और ना ही पत्नी को इसलिए घर छोड़ने का फैसला लिया।

बातचीत के दौरान दोनों ने हिंदी मूवी का एक गाना भी गाया। जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल आ जाए, तुम देना साथ मेरा गाना एक दूसरे को डेडिकेट किया। लुबना और उमर यूट्यूब चैनल चलाते हैं। वो अपनी जिंदगी से जुड़े पलों को साझा करते हैं।

और पढ़ें:

अनोखी प्रेम कहानी: MBBS डॉक्टर ने चाय वाले से की शादी, देखें Video

WEIGHT LOSS: 10 महीने 25 KG वजन किया कम, बैंक मैनेजर ने गोलगप्पे खाकर किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

स्टडी: प्रेग्नेंट महिलाओं के ब्लड शुगर कंट्रोल सख्ती से की जाए, तो बच्चे के जीवन से टल जाएगा खतरा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios