Asianet News HindiAsianet News Hindi

Virgin लड़की की तलाश में बीत गए इतने साल, शर्तें जानकर युवतियां कर लेती हैं तौबा

प्यार शर्तों पर नहीं होता, रिश्ते निभाने के लिए  कंडीशन नहीं विश्वास की जरुरत होती है। ये कुछ ऐसी बातें हैं, व्यावहारिक जीवन का अंग हैं। इनकी कोई वैज्ञानिक थ्योरी तो नहीं है, लेकिन इसके बिना एक बेहतर जिंदगी मुश्किल होती है,  इसका एक उदाहरण इस खबर में आप देखेंगे, जहां एक वर्जिन लड़की को तलाशते-तलाशते युवक की शादी की उम्र ही निकल गई है...
 

So many years have passed in search of Virgin girl  Knowing the conditions, girls repent
Author
Bhopal, First Published Oct 10, 2021, 8:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया)  भारत में शादियों को लेकर कई सारी प्रथाएं हैं, लोग यहां बेहत जीवनसाथी तलाशन के लिए तरह - तरह के  प्रपंच करते हैं। जब एक पिता अपनी बेटी का कहीं रिश्ता तय करता है तो वह उसके होने वाले जीवनसाथी की पूरी तस्दीक करता है। वहीं युवक के घर वाले भी लड़की के चाल-चलन को लेकर पूछताछ कर ही लेते हैं। यदि ऐशा केवल भारत में होता तो जरा ठहरिए, कुछ जगहों पर इससे चारकदम आगे बढ़कर लोग जीवनसाथी का चुनाव करते हैं। ये अलग बात है कि विदेशों में वर्जिन लड़की की तलाश करना है दुरुह काम है।

ये भी पढ़ें- इन बातों से मिल जातें हैं संकेत की खतरे में है आपका रिलेशनशिप, समझने में अक्सर हो जाती हैं गलतियां करने देतें

जीवनसाथी चुनने में चूजी हुए डेनियल
जिस खबर को लेकर हमने पूरी भूमिका बांधी है ये एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया) के एक युवक डेनियल की आपबीती है। डेनियल बोर्ड गेमिंग डिजाइनर हैं, डेनियल अपने लिए अपनी ही जैसी एक लड़की की तलाश  कर रहा है। डेनियल का मानना है कि वह युवती इंटेलीजेंट होनी चाहिए। उसे जीवन का एक्सपीरिएंस उसके बराबर ही होना चाहिए। 

ये भी पढ़ें- बढ़ा हुआ वजह कम होना-स्किन की शाइनिंग, शराब छोड़ने पर बॉडी में क्या-क्या बदलाव होते हैं

वेबसाइट पर लिखी लंबी-चौड़ी डिमांड
 41 साल के डेनियल पाइचनिक ने गर्लफ्रेंड ढूंढने के लिए पांच साल पहले एक ऐड दिया था। डेनियल के मुताबिक वह एक वर्कोहॉलिक पुरुष है, और उन्हें एक ऐसी लड़की की तलाश है जो उनके वर्किंग स्टाइल को सूट करती हो। इसके लिए उन्होंने साल 2016 में अपनी वेबसाइट singleguyfromadelaide.com पर एक ऐड दिया था,  जिसमें उन्होंने अपने होने वाले पार्टनर के लिए कुछ शर्तें रखी थीं।
ये भी पढ़ें- अगर आपका पार्टनर है कॉफी लवर तो जानें उसके साथ रिलेशन बनाने के क्या हैं 5 फायदे

शादी के लिए शर्ते
डेनियल ने ऐड के मुताबिक उन्होंने लिखा था कि  'मैं डेनियल हूं. हां, ये थोड़ा अजीब है, लेकिन सच है। किसी ऐसी लड़की को तलाशना वाकई एक कठिन काम है जिसका पहले कोई पार्टनर( अफेयर) ना रहा हो या उसने कभी किसी के साथ सेक्स ना किया हो।  मैं एक ऐसी ही युवती की खोज कर रहा हूं.' डेनियल ने इसमें ये भी कहा कि मुझे रिलेशनशिप को लेकर कोई जल्दी नहीं है। हम दोस्ती के साथ भी इसकी शुरुआत कर सकते हैं। 
ये भी पढ़ें-  रात में नग्न होकर सोना सेहत के लिए है खतरनाक, एक्सपर्ट ने बताया क्या होती है सबसे बड़ी दिक्कत

विज्ञापन दिए हो गए 5 साल

डेनियल ने 5 साल पहले ये विज्ञापन दिया था। लेकिन डेनियल को अब तक ऐसी किसी लड़की का कोई ऑफर नहीं आया है। अपनी अजीबोगरीब शर्तों की वजह से डेनियल की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है।  उनकी इन शर्तो पर यूजर्स उन्हें आड़े हाथों भी ले रहे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने डेनियल के ऐड को पढ़कर लिखा, 'इतने शब्द लिखने की क्या जरूरत थी, सीधे क्यों नहीं कहते कि तुम्हें एक वर्जिन लड़की चाहिए.' बता दें कि डेनियल ने ऐड में उनसे संपर्क करने के लिए स्काइप या टेलीग्राम से जुड़ने की सलाह दी है।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios