Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीवी ने किराना खरीदने पति को भेजा दुकान, वहां हुआ ऐसा चमत्कार कि 1.5 करोड़ रु. लेकर घर लौटा वो

पत्नी के कहने पर एक शख्स किराना स्टोर से किराने का सामान खरीदने गया और उसकी किस्मत ही चमक गई। उसे डेढ़ करोड़ रुपए की लॉटरी लगी।

Wife Sends Man To Grocery Store, he win 1.5 cr in lottery dva
Author
First Published Oct 3, 2022, 11:31 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : कहते हैं देने वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। कुछ ऐसे ही पैसों की बारिश हुई है साउथ कैरोलिना के रहने वाले एक शख्स के साथ, जो किराने की दुकान पर सामान खरीदने गया और वहां से करोड़पति बन कर लौटा। दरअसल, यह शख्स अपनी बीवी के कहने पर किराना स्टोर से कुछ सामान लेने के लिए गया, लेकिन दुकान पर जो लॉटरी का टिकट उन्हें मिला, उससे उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए का जैकपॉट लगा। आइए आपको बताते हैं कौन है यह शख्स, जो एक ही झटके में मालामाल हो गया...

क्या है पूरा मामला 
यह मामला साउथ कैरोलिना का है जहां पर 46 वर्षीय प्रेस्टन माकी, जो हर रोज की तरह अपने काम पर गए थे। इस दौरान उनकी वाइफ ने उन्हें किराने का कुछ सामान लेने के लिए कहा। पहले तो उन्होंने मना किया, लेकिन फिर काम से लौटते वक्त वो मीजर स्टोर पर रुके। यहां सामान के साथ उन्होंने पांच फैंटेसी टिकट भी खरीदे और अपने घर चले गए। अगले दिन जब लकी ड्रॉ में उनका नाम आया तो उन्होंने एक दो नहीं बल्कि 190,736 डॉलर यानी की 1.5 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती। 

बीवी बच्चे हुए बहुत खुश
प्रेस्टन ने बताया कि किराने की दुकान से सामान खरीदने के बाद वह घर चले गए। सुबह जब वह किटन में कुछ काम कर रहे थे इस दौरान उनके दिमाग में आया कि कल ली गई लॉटरी को चेक करना चाहिए। जब उन्होंने मोबाइल से लॉटरी को स्कैन किया तो देखा तो उनका जैकपॉट लग चुका है और वह करोड़पति बन गए है। उन्होंने अपने परिवार के इस बारे में बताया और सभी उनकी इस लॉटरी विनिंग से बेहद खुश हैं।

लॉटरी के पैसों का करेंगे ये काम
एक इंटरव्यू के दौरान प्रेस्टन ने बताया कि पहले तो मैंने अपनी पत्नी को सामान खरीदने से मना कर दिया। लेकिन जब मेरी वाइफ ने कहा कि प्लीज सामान लेते हुए आना, तो मैं काम से लौटते वक्त सामान लेने के लिए पास के ही किराना स्टोर पर चला। उस दिन मेरी बीवी मुझे फोर्स नहीं करती तो मैं शायद सामान लेने जाता ही नहीं। इसके पीछे मेरी बीवी का बड़ा हाथ है। उन्होंने कहा कि लॉटरी में जीते हुए पैसे को मैं किसी अच्छी जगह इन्वेस्ट करूंगा। बता दें कि कोई पहला मामला नहीं है इस साल की शुरुआत में एक व्यक्ति दुकान से दूध खरीदने गया था। इस दौरान उसने लॉटरी में 15 करोड़ रुपए जीते थे। 

ये भी पढ़ें- बिना मिट्टी के ही फल-फूल से लेकर सब्जियां तक उगा रही यह महिला, जानें कैसे अपनी छत को बना दिया हरा भरा खेत

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios