Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 बच्चों की जान लेकर शव के साथ सोती थी मां! 14 दिन बाद बेडरुम का नजारा देख कांप गई पुलिस

मां को ममता की मूरत कहा जाता है। बच्चे को चोट लगती है और दर्द उसे होता है। लेकिन कई मां कलयुगी भी होती है जो अपने ही संतान की जान लेने से नहीं चूकती है। ऐसी ही एक मां को पुलिस ने दो बच्चों की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

Woman accused of killing her two childeren and keeping their body in her bed NTP
Author
First Published Sep 1, 2022, 11:29 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. ब्राजील की एक महिला ने मां की ममता को कलंकित किया है। उसने अपने दो मासमू बच्चों की जान ले ली और उसे बेडरुम में बंद करके रखा। 14 दिन बाद जब पुलिस पहुंची कमरे का दृश्य देखकर हैरान रह गई। महिला को पुलिस ने बच्चों की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। चलिए वारदात की पूरी कहानी बताते हैं।

ब्राजील की रहने वाली एलियारा ( Eliara Paz Nardes ) अपने 9 साल की बेटी एलिस नारदेस ( Alice Nardes de Oliveira) और 3 साल के बेटे जोआकिम (Joaquim Nardes Jardin) की गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों का शव उसने अपने बेड पर ही रखा हुआ था। घर में जब शव को बदबू आई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसने देखा कि बेड पर दो बच्चों का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा था।

बच्चों का शव बुरी हालत में था

एलियारा को मर्डर के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं शव का पोस्टमार्टम करने पर पता चला कि दोनों मासूम की हत्या 14 से 15 दिन पहले कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि शवों के गंध को छिपाने के लिए एरियारा ने बिस्तर पर मोटा कंबल रखा था। द सन से बातचीत में पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जब हम उसके अपार्टमेंट के कमरे में दाखिल हुए तो हमने पाया कि बच्चे लेटे हुए हैं। ऐसा लग रहा था कि बिस्तर पर सो रहे हैं। लेकिन वे पहले से ही मर चुके थे और उनमें सड़न की उन्नत स्थिति में थे।

मां ने ममता को किया कलंकित

वहीं, आरोपी महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि दोनों के पिता अलग है। वो बच्चे को आर्थिक और भावानात्मक रूप से पालने में समर्थ नहीं थी। उसने कहा कि वो बच्चे की हत्या करके आत्महत्या करने की योजना बनाई थी, लेकिन वो कर नहीं पाए। 

गला घोंट कर बच्चों की हत्या की

कलयुगी मां ने 3 साल के बच्चे को तकिये से मुंह दबाकर मार दिया। इसके बाद 9 साल की बच्ची की लड़की दुपट्टे से गला घोंट दिया था। आरोपी महिला का दावा है कि जिस दिन उसे पुलिस ने पकड़ा उसी दिन उसे वारदात को अंजाम दिया था। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक लड़के की मृत्यु 13 अगस्त को हुई थी और चार दिन बाद उसकी बहन की हत्या कर दी गई थी।

और पढ़ें:

पत्नी के बर्थ डे पर पति ने लाया अनोखा गिफ्ट, वाइफ की अटकी सांस और...

बिना एक्सरसाइज के मिलेगा परफेक्ट फिगर, बस किचन में करें ये 5 चीजें शामिल

पति की लंबी उम्र के लिए रखा तीज व्रत, महिला को नहीं पता था ये उसका आखिरी दिन होगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios