श्रद्धा मर्डर केस से मिलती है 'हिट: द सेकंड केस' की स्टोरी, आफताब जैसे केस को सॉल्व करते दिखेंगे अदीवी सेष

| Nov 26 2022, 10:35 AM IST

श्रद्धा मर्डर केस से मिलती है  'हिट: द सेकंड केस' की स्टोरी, आफताब जैसे केस को सॉल्व करते दिखेंगे अदीवी सेष
श्रद्धा मर्डर केस से मिलती है 'हिट: द सेकंड केस' की स्टोरी, आफताब जैसे केस को सॉल्व करते दिखेंगे अदीवी सेष
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

अदीवी सेष की फिल्म 'हिट: द सेकंड केस' रिलीज होने वाली है। 2 दिसंबर को यह बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म की कहानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड से मिलती जुलती है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. अदीवी सेष की फिल्म 'हिट: द सेकंड केस'एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। शैलेश कोलानु ने इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है। उन्हें भी नहीं पता था कि जो वो कहानी लिख रहे हैं वैसा ही कुछ दिल्ली में हो जाएगा। अब इसे इत्तेफाक कहे या फिर कुछ और। लेकिन फिल्म के एक्टर अदीवी शेष समेत पूरी टीम हैरान है। फरवरी 2021 में फिल्म की घोषणा की गई थी जो अब बनकर तैयार है। इस मूवी में पैन इंडिया स्टार अदीवी सेष  पुलिस अफसर के किरदार में हैं। जो एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश करते दिखाई देंगे।

फिल्म 'मेजर' से पैन इंडिया पहचान बनाने वाले साउथ स्टार अदीवी सेष अपनी अपकमिंग मूवी के प्रमोशन में बिजी हैं। एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू में उन्होंने मूवी के बारे में बातचीत की। वो बताते हैं कि फिल्म में उनका किरदार 'मेजर' से बिल्कुल अलग है।वो एक छोटे से शहर में आलसी सा पुलिस ऑफिसर है। तभी उसे एक सीरियल किलर का केस मिलता है और वो उसे कैसे सॉल्व करता है इस पर पूरी कहानी है।

Subscribe to get breaking news alerts

कैरेक्टर का नाम भी श्रद्धा है

श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जुड़े जब सवाल पूछे गए तो उन्होंने बताया कि हमने अभी जो अपराध देखे हैं, फिल्म में हो रहे क्राइम में उससे कई समानताए हैं। इत्तेफाक से फिल्म में भी कैरेक्टर का नाम श्रद्धा है। इस केस के बारे में हमने तब सुना जब डबिंग स्टूडियो में थे। हम दंग थे कि फिल्म की कहानी कई मायनों में इस हत्याकांड से मिलती जुलती है। वो आगे कहते हैं कि अक्सर कहा जाता है कि फिल्म की वजह से समाज में ऐसा होता है, तो कोई कहता है कि समाज जो होता है वो फिल्मों में दिखाया जाता है। लेकिन यह एक यूनिक सिचुएशन हैं जहां एक साथ दोनों चीजें हुई हैं।

दिसंबर लास्ट में हिंदी वर्जन हो सकता है रिलीज

'हिट 2' डॉ शैलेश कोलानू की 'हिट वर्स' का दूसरा पार्ट है।  यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। साउथ के लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिसंबर के अंत तक फिल्म हिन्दी वर्जन भी जारी किया जा सकता है।

और पढ़ें:

'दृश्यम 2' ने दूसरे शुक्रवार 'भेड़िया' से ज्यादा कमाई की, बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचे अजय देवगन

Bhediya Day 1 Collection: 9 फ्लॉप फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन को भी नहीं पछाड़ पाई वरुण धवन की फिल्म