Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय कुमार ने अलग अंदाज में दी राणा दग्गुबती को शादी की बधाई, बोले-परमानेंट लॉकडाउन हो गया

बाहुबली के भल्लालदेव यानी एक्टर राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए। राणा ने मिहिका बजाज के साथ 7 फेरे लिए। मिहीका और राणा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने भी राणा दग्गुबती को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। 

Akshay Kumar and other Celebs Wishes Rana Daggubati on his Wedding KPG
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2020, 5:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बाहुबली के भल्लालदेव यानी एक्टर राणा दग्गुबाती 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए। राणा ने मिहिका बजाज के साथ 7 फेरे लिए। मिहीका और राणा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने भी राणा दग्गुबती को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने राणा के साथ फिल्म 'बेबी' में काम किया है। इसके अलावा राणा, अक्षय के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में भी काम कर चुके हैं।  

 

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा- परमानेंट लॉकडाउन का बिल्कुल परफेक्ट तरीका। बधाई हो राणा दग्गुबाती, तुम दोनों को जिंदगी भर खुश‍ियां मिले। अक्षय कुमार के अलावा साउथ स्टार रामचरण तेजा ने भी राणा को बधाई दी है। रामचरण तेजा ने लिखा- फाइनली मेरे हल्क की शादी हो गई। मिहीका बजाज और राणा को बधाई। अक्षय और रामचरण के अलावा बिपाशा बसु, काजल अग्रवाल, श्रुति हसन, अमाला पॉल, श्र‍िया सरन समेत कई स्टार्स ने राणा और मिहिका को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। 

बता दें कि राणा और मिहिका की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में हुई। शादी से पहले दोनों की हल्दी और मेहंदी की रस्में हुईं। कोरोना वायरस के चलते इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ रिश्तेदार, खास दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तकरीबन 30 लोग ही शामिल हुए। शादी में नागार्जुन की बहू समांथा और बेटे नागा चैतन्य, चिरंजीवी की बहू उपासना और बेटे रामचरण तेजा भी पहुंचे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios