Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jr NTR करने वाले थे ब्रह्मास्त्र के प्री-रिलीज़ इवेंट में शिरकत, आलिया, रणबीर कपूर की मूवी का शो हुआ कैंसिल

 इस प्री- रिलीज़ इवेंट में शामिल होने के लिए फैंस जुट चुके थे। ये प्रशंसक हैदराबाद रामोजी फिल्म सिटी पहुंच चुके थे, वहीं आर्गेनाइज़र ने ऐन मौके पर इस इवेंट को कैंसिल करने का ऐलान कर दिया । 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor starrer Brahmastra pre release event canceled Jr NTR was about to attend rps
Author
First Published Sep 2, 2022, 10:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Alia Bhatt Ranbir Kapoor starrer Brahmastra pre release event canceled : ब्रह्मास्त्र ( Brahmastra ) की रिलीज़ में अभी तकरीबन एक हफ्ते का समय है। वहीं फैंस की बेचैनी बढ़ती जा रही है।  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, जो अयान मुखर्जी की फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, इस समय फिल्म के प्रमोशन के लिए बिल्कुल भी आक्रामक नज़र नहीं आ रहे हैं।   शुक्रवार को हैदराबाद में एक ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया था।

 इस इवेंट में शामिल होने के लिए फैंस जुट चुके थे। ये प्रशंसक हैदराबाद रामोजी फिल्म सिटी पहुंच चुके थे, वहीं आर्गेनाइज़र ने ऐन मौके पर इस इवेंट को कैंसिल करने का ऐलान कर दिया । फिल्म मेकर ने इवेंट कैंसिल करने का ऐलान करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र का प्री-रिलीज़ कार्यक्रम रद्द
हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी ( Hyderabad’s Ramoji Film City) में अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji ) की ब्रह्मास्त्र के लिए एक भव्य प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया गया था। हालांकि, फिल्म मेकर ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि कुछ वजहों से कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक आयोजकों को कार्यक्रम के लिए पुलिस की अनुमति नहीं मिली थी। बता दें कि  भीड़भाड़ और गणेश चतुर्थी सप्ताह को देखते हुए पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है। 

एसएस राजामौली कर रहे पेश

एसएस राजामौली द्वारा पेश की जाने वाली इस फिल्म के प्री रिलीज़ इवेंट में जूनियर एनटीआर शाम के विशिष्ट अतिथि थे। ब्रह्मास्त्र प्री-रिलीज़ इवेंट कैंसिलेशन के लिए सोशल मीडिया पर लिखा गया, “Due to unforeseen circumstances, pre-release event has been cancelled. Inconvenience regretted.” (अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, प्री-रिलीज़ इवेंट रद्द कर दिया गया है। असुविधा के लिए खेद है।)

ब्रह्मास्त्र इवेंट में पहुंचे जूनियर एनटीआर के फैंस
रामोजी फिल्म सिटी में ब्रह्मास्त्र के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जूनियर एनटीआर प्रशंसक पहले ही पहुंच चुके थे। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। वहीं फिल्म का शो कैंसिल होने पर यूजर्स ने नाराज़ी जताई है। इसको लेकर मीम्सभी बनाए जा रहे हैं। आलिया और रणबीर कपूर के प्रमोशन में बहुत रुचि नहीं दिखाने को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते इस समय प्रचारित की जा रही हैं। 

और पढ़ें...

Ganesh Chaturthi 2022: तस्वीरों में देखिए कपिल शर्मा समेत TV स्टार्स ने घर में कैसे सजाई बप्पा की झांकी

'Laal Singh Chaddha' के मेकर्स को 100 करोड़ से ज्यादा का घाटा, भरपाई के लिए आमिर खान ने उठाया बड़ा कदम!

संजय दत्त का कार- बाइक कलेक्शन देख फटी रह जाएंगी आंखें, अकेली बाइक्स की कीमत में आ जाएगा 3 BHK डुप्लेक्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios