Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या इसलिए रणवीर सिंह से घबरा गया साउथ का ये सुपरस्टार, रातोंरात बदला अपना फैसला, उठाया ऐसा कदम

जब से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा हुई है तभी से मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की डेट्स जारी कर रहे हैं। इनमें से कई फिल्ममेकर्स तो ऐसे भी है जिन्हें बार-बार अपनी फिल्मों की रिलीज डेट्स दूसरी फिल्मों से क्लैश होने से बचने के लिए बदलनी पड़ रही है।

allu arjun pushpa release was to clash with ranveer singh 83 now south superstar filmmakers have changed the date
Author
Mumbai, First Published Oct 2, 2021, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जब से महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने की घोषणा हुई है तभी से मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की डेट्स जारी कर रहे हैं। इनमें से कई फिल्ममेकर्स तो ऐसे भी है जिन्हें बार-बार अपनी फिल्मों की रिलीज डेट्स दूसरी फिल्मों से क्लैश होने से बचने के लिए बदलनी पड़ रही है। इसी बीच खबर हैं कि इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) की रिलीज डेट फिर चेंज कर दी गई है। दरअसल, पुष्पा का पहला भाग इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होना था और इसकी सीधी टक्कर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 से होती, लेकिन अब मेकर्स ने अपना प्लान चेंज कर लिया है। पुष्पा के मेकर्स ने कुछ घंटे पहले ट्वीट कर इस फिल्म की नई डेट बताई है।


इस दिन रिलीज होगी फिल्म
पुष्पा के मेकर्स ने फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। मेकर्स ने बताया कि फिल्म क्रिसमस से एक हफ्ते पहले यानी कि 17 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म का 83 से होने वाला क्लैश भी खत्म हो गया। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों फिल्मों के मेकर्स ने वापसी सहमति से ये फैसला लिया है। मेकर्स ने ट्वीट कर लिखा- इस दिसंबर थिएटर्स में पुष्पाराज के आने से धमाका होने वाला है। #PushpaTheRise 17 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन  पर रिलीज की जाएगी। #PushpaTheRiseOnDec17, #ThaggedheLe


2 पार्ट में बनी है फिल्म पुष्पा
पुष्पा में अल्लू अर्जुन का साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना है।  फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है और म्यूजिक देवी श्रीप्रसाद ने दिया है। फिल्म के पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन की टक्कर फहाद फासिल से होगी। वहीं, दूसरे पार्ट के लिए सोनू सूद का नाम सामने आ रहा है। अगर सोनू सूद फिल्म के हां करते हैं तो यह पहली बार होगा जब अल्लू अर्जुन और सोनू सूद बड़े पर्दे पर एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी।


पहले भिड़ने वाले थे आमिर खान
कुछ महीने पहले  खबर आई थी अल्लू अर्जुन की फिल्म पहले क्रिसमस के मौके पर आमिर खान की फिल्म लालसिंह चड्ढा के साथ क्लैश होगी। अल्लू ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। हालांकि, अब आमिर खान ने अपना इरादा बदल लिया और अपनी फिल्म इस साल नहीं बल्कि फरवरी 2022 में रिलीज करेंगे। उनकी ये फिल्म 1994 में आई टॉम हंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक हैं। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और करीना कपूर और मोना सिंह, आमिर के साथ नजर आएंगी। तीनों की जोड़ी इससे पहले 3 इडियट्स में नजर आई थी। फिल्म लालसिंह चड्ढा को आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर ने प्रोड्यूस किया है। 

 

ये भी पढ़े- विवादित शो Bigg Boss की वो हकीकत जिसके बारे में शायद नहीं जानता कोई, क्योंकि जो दिखता है वो होता नहीं

ये भी पढ़े- डरी-सहमी दिखी ऐश्वर्या राय की बेटी, पलभर के लिए भी नहीं छोड़ा आराध्या का हाथ, फिर उड़ा बच्चन बहू का मजाक

ये भी पढ़े- Bigg Boss के अब तक के विनर्स: कोई इस दुनिया में नहीं तो किसी को आया ब्रेन स्ट्रोक, जाने कहां है ये 14 विजेता

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: जंगल जैसा गार्डन, बोलते पेड़ और बहुत कुछ, अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान के विवादित शो का घर

ये भी पढ़े- इसलिए 2 साल बाद ऐश्वर्या राय जा पाई देश के बाहर, काले कपड़ों में बेटी और पति अभिषेक बच्चन संग आई नजर

ये भी पढ़े- गोविंदा की पत्नी ने खराब बहू क्या कहा कश्मीरा शाह के तन-बदन में लगी आग, फिर ऐसे दिखाया अपना असली रंग

ये भी पढ़े- छोटी निकर में मोटे-मोटे पैर दिखाती नजर आई करीना कपूर, हाथ में मग और गॉगल लगाए यहां दिखी, ये भी हुए स्पॉट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios