Asianet News HindiAsianet News Hindi

KGF 2-RRR की तरह नहीं दिखा गॉडफादर का जलवा, हिंदी BOX OFFICE पर हुई ढेर, कमाई देख चकराया सिर

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म गॉडफादर 2 दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई। साउथ की इस फिल्म को हिंदी में रिलीज किया। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है। 90 करोड़ के बजट की फिल्म ने अभी तक 40 करोड़ तक नहीं कमा पाई।

chiranjeevi salman khan 90 crore budget film godfather box office collection day 2 shocking KPJ
Author
First Published Oct 7, 2022, 3:26 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस साल बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा। पिछले 9 महीनों में जितनी भी फिल्में रिलीज हुई, उनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरफ्लॉप साबित हुई। कई दिग्गज अपनी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलाने में सफल नहीं रहे। इसी बीच साउथ की कुछ भारी भरकम बजट वाली फिल्में भी रिलीज हुई, जिन्होंने पूरा बॉक्स ऑफिस हिला कर रख दिया। इतना ही नहीं इन फिल्मों के दौरान जो बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई वो फ्लॉप हो गई। बता दें कि ये फिल्में है केजीएफ 2 (KGF2) और आरआरआर (RRR)। इन दोनों फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में धमाल मचा दिया था। लेकिन, 5 अक्टूबर को रिलीज हुई साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉडफादर (GodFather) का हिंदी बेल्ट में बिल्कुल भी असर नहीं दिख रहा है। फिल्म के दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े जो सामने आए है, वो चौंकाने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कमाई दूसरे दिन पहले दिन से कम हुई।


90 करोड़ के बजट में बनी फिल्म निकली फुस्स
आपको बता दें कि ओपनिंग डे पर ही फिल्म का प्रदर्शन खराब रहा और दूसरे दिन कमाई में और ज्यादा गिरावट देखने को मिली। गुरुवार को फिल्म की कमाई घटकर महज 13 करोड़ पर आ गई है। बात फिल्म के कुल कलेक्शन की करें तो ये 33.20 करोड़ है। ये आंकड़े सभी भाषाओं को मिलकर हैं। ट्रेड एनालिस्ट इस बात से सकते में है कि फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स होने के बाद भी इसका बिजनेस इतना ज्यादा खराब है। आपको बता दें कि फिल्म को करीब 90 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। इस फिल्म में काम करने के लिए चिरंजीवी ने करीब 45 करोड़ रुपए चार्ज किए। 


100 करोड़ क्लब में पहुंचना मुश्किल
फिल्म गॉडफादर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में मुश्किल से ही पहुंच पाएंगी। बता दें कि फिल्म ने जहां पहले दिन 18 करोड़ रुपए की कमाई की थी वहीं, दूसरे दिन 13 करोड़ ही कमा पाई। जबकि, इससे रिलीज हुई फिल्म आरआरआर और केजीएफ 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा करके रख दिया था। केजीएफ 2 ने ऐसा धमाल मचाया था कि कई मेकर्स को मजबूरन अपनी फिल्मों की डेट आगे बढ़ानी पड़ी थी। 


आपको बता दें कि इससे पहले चिरंजीवी की फिल्म आचार्य ने भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं किया था। बेटे राम चरण के साथ वाली ये फिल्म फ्लॉप ही साबित हुई। 67 साल के चिरंजीवी अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने साउथ के साथ ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

 

ये भी पढ़ें
मौत वाले दिन रिलीज हुई अरुण बाली की आखिरी फिल्म, 33 साल पहले एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम

1500 करोड़ की ये फिल्म आ रही BOX OFFICE पर मचाने गदर, कहीं फिर ना बिगड़ जाए अक्षय-अजय का गणित

अक्षय कुमार की तरह प्रभास ने भी खेला माइंड गेम, BOX OFFICE पर धमाल करने आ रही 1400 Cr की ये मूवीज

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios