Asianet News HindiAsianet News Hindi

Puneeth Rajkumar Death: वर्कआउट करते वक्त आया हार्ट अटैक, सुरक्षा को देखते हुए लगाई धारा 144

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें बेंगलुरु एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके निधन से पूरा कर्नाटक शोक में डूब गया है। राज्य में सभी थिएटर बंद किए जा रहे हैं। फैंस को काबू में करने के लिए कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है। 

kannada superstar puneeth rajkumar hospitalised because of heart attack
Author
Mumbai, First Published Oct 29, 2021, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें बेंगलुरु एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनके निधन से पूरा कर्नाटक शोक में डूब गया है। राज्य में सभी थिएटर बंद किए जा रहे हैं। फैंस को काबू में करने के लिए कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है। वे 46 साल के थे।  कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई भी अस्पताल पहुंचे थे। उनके निधन पर साउथ सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया। बता दें कि पुनीत के पिता राजकुमार साउथ इंडियन सिनेमा के आइकॉन थे। वे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के पहले एक्टर थे, जिन्हें दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला था। 


प्रमोशन इवेंट में हुए थे शामिल
हाल ही में पुनीत फिल्म केजीएफ स्टार यश के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में नजर आए थे। दरअसल, राजकुमार भाई शिवराज कुमार की फिल्म बजरंगी 2 के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यश के साथ जमकर डांस भी किया था। यश, शिवराजकुमार और पुनीत राजकुमार का बजरंगी 2 के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुा था। वीडियो में डांस के साथ ही तीनों के बीच की दोस्ती भी साफ दिखाई दे रही थी। हर्ष द्वारा डायरेक्टर और जयन्ना कंबाइन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को जयन्ना और बोगेंद्र ने प्रोडयूस किया है। यह मोस्ट पॉपुलर कन्नड़ फिल्म बजरंगी का सीक्वल है।


29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में किया काम
बता दें कि पुनीत राजकुमार ने करीब 29 कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्हें फैन्स प्यार से अप्पू कहकर बुलाते हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी।  1985 में आई फिल्म बेट्टाडा हूवु में अपनी अदाकारी के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था। उन्हें फिल्म चालिसुवा मोदागालु और येराडु नक्षत्रगलु में शानदार एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का कर्नाटक राज्य पुरस्कार मिल चुका है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios