Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉल में दो एक्ट्रेस का हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, घटना का VIDEO हो रहा वायरल

दोनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपना दर्द बयां किया है। मॉल में घटी इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का एक वीडियो और एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रही हैं।

Malayalam actress Saniya Iyappan, Grace Antony sexually harassed during film promotion GGA
Author
First Published Sep 28, 2022, 2:00 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, केरल के कालीकट (कोझिकोड) के हाईलाइट मॉल में अपनी फिल्म 'सैटरडे नाइट'  को प्रमोट करने पहुंचीं दो एक्ट्रेसेस को सेक्शुअल हैरेसमेंट का सामना करना पड़ा है। एक एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपने साथ घटी इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जानकारी साझा की है।

क्या लिखा एक्ट्रेस ने?

एक्ट्रेस सानिया इयप्पन ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "मैं और मेरी फिल्म टीम कालीकट के एक मॉल में हमारी नई फिल्म 'सैटरडे नाइट' का प्रमोशन कर रहे थे। सभी जगह प्रमोशन इवेंट बेहतर तरीके से चला और कालीकट के लोगों से मिले प्यार के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा भी करती हूं। इवेंट के लिए मॉल लोगों से भरा हुआ था और भीड़ को मेन्टेन करने के लिए सिक्योरिटी को संघर्ष करना पड़ रहा था।"

Malayalam actress Saniya Iyappan, Grace Antony sexually harassed during film promotion GGA

सानिया आगे लिखती हैं, "इवेंट के बाद मैं और मेरी एक को-एक्ट्रेस बाहर निकल रहे थे, तभी कुछ लोगों ने मेरी कलीग के साथ बदसलूकी की। भीड़ के कारण उसे कुछ भी देखने या प्रतिक्रिया देने का मौक़ा नहीं मिला। उसके बाद मुझे भी कुछ इसी तरह की हरकत का सामना करना पड़ा। मैं हरान रह गई, जैसा कि आपने वीडियो देखा। इसलिए मैं चाहती हूं कि किसी को इस तरह के अनचाहे आघात का सामना अपनी जिंदगी में ना करना पड़ा। महिलाओं के खिलाफ हिंसा का फल और कार्रवाई इन हरकत करने वाले लोगों को मिलेगी।"

दूसरी एक्ट्रेस ने भी साझा की पोस्ट

मामले की शिकार दूसरी एक्ट्रेस का नाम ग्रेस एंटनी है। सानिया और ग्रेस दोनों ने ही फिल्म 'सैटरडे नाइट' मे काम किया है। सानिया ने अपनी पोस्ट में जिस वीडियो का जिक्र किया है, वह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और वे इसमें किसी को थप्पड़ मारती भी नजर आ रही हैं। ग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर ऐसा ही नोट मलयालम भाषा में साझा किया है।

7 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म

बात फिल्म की करें तो बताया जा रहा है कि इसकी कहानी चार यंग कजिन्स के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिनके बीच हालात तब बदल जाते हैं, जब इनमें से एक की शादी हो जाती है। फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रू ने किया है, जबकि इसमें निविन पौली और अजू वर्गीज की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें...

VIKRAM VEDHA: सैफ अली खान बोले- मैं अपने बेटे का नाम राम नहीं रख सकता, VIRAL VIDEO देखते ही भड़क उठे लोग

Lata Mangeshkar Birth Annniversary: क्यों नहीं की थी लता जी ने शादी?12 किस्सों में जानिए ऐसे ही सवालों के जवाब

ऐश्वर्या राय ने 25 साल के करियर में की 40 से ज्यादा फ़िल्में, लेकिन ब्लॉकबस्टर सिर्फ दो, वो भी दूसरे के दम पर

टाइट पैंट की वजह से पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, सलमान खान संग काम कर चुकी एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios