Asianet News HindiAsianet News Hindi

नागार्जुन की बहू समांथा ने दिया पति नागा चैतन्य को तलाक, ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा (Samantha Akkineni) और बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में थीं। इसी बीच, अब खुद समांथा ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए साफ कर दिया है कि वो और नागा चैतन्य अब साथ नहीं हैं।

Nagarjuna daughter in law Samantha divorced her husband Naga Chaitanya officially
Author
Mumbai, First Published Oct 2, 2021, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा (Samantha Akkineni) और बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में थीं। इसी बीच, अब खुद समांथा ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए साफ कर दिया है कि वो और नागा चैतन्य अब साथ नहीं हैं। इसके साथ ही समांथा ने फैंस और मीडिया से अपनी की है कि वो इस मामले में उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

 

समांथा ने सोशल मीडिया पर लिखा- हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। समांथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि हम इस हालात को भुलाते हुए आगे बढ़ सकें।

तलाक की खबरों पर समांथा और नागा चैतन्य पिछले कई दिनों से कुछ नहीं बोल रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक तलाक का फैसला लेने के बाद फैमिली कोर्ट में समांथा और नागा चैतन्य की काउंसिलिंग भी हुई थी। हालांकि कपल ने अलग होने का फैसला नहीं बदला। समांथा को बतौर एल्युमनी 50 करोड़ रुपए मिलेंगे।

4 साल पहले हुई थी समांथा की शादी : 
बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios