Asianet News HindiAsianet News Hindi

सरोगेसी से बच्चा पैदा करने पर नयनतारा को क्लीन चिट, TN सरकार ने कपल को लेकर कही ये बात

सरोगेसी से पेरेंट्स बने नयनतारा और विग्नेश शिवन को लेकर एक खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में कपल को तमिलनाडु सरकार ने क्लिन चिट दी है और कहा कि उन्होंने किसी भी तरह से कानून नहीं तोड़ा है।

nayanthara vignesh shivan get clean chit in surrogacy case tn government panel says couple not break laws KPJ
Author
First Published Oct 27, 2022, 8:41 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और उनके पति विग्नेश शिवन ( Vignesh Shivan) हाल ही में जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बने थे। उनके यहां बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। शादी के चार महीने बाद जैसे ही नयनतारा ने बच्चों के होना की जानकारी दी थी, तो उनपर कानूनी खतरा मंडराने लगा। तमिलनाडु सरकार ने इस बात को लेकर इन्क्वायरी बैठाई कि शादी के बाद इतनी जल्दी नयनतारा सरोगेसी के जरिए मां कैसे बन सकती हैं। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें  नयनतारा और विग्नेश ने किसी भी कानून को नहीं तोड़ा है और उन्हें सरकार की तरफ से क्लीन चिट भी मिल गई है। बता दें कि दिवाली के मौके पर कपल ने अपने बेटों के साथ फोटोज शेयर की थी, जिसपर फैन्स ने जमकर कमेंट्स किए थे।


तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्रालय ने की थी जांच
नयनतारा और विग्नेश शिवन के सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनने के मामले को लेकर एक जांच बैठाई थी। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्रालय ने मामले की जांच करने के लिए एक पैनल का गठन किया था और ये पता लगाया कि टॉलीवुड कपल ने सरोगेसी कानूनों का पालन किया हैं या नहीं। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो पैनल ने अंतिम रिपोर्ट पेश की है, जिसमें कहा गया है कि नयनतारा और विग्नेश ने कानूनी रूप से 11 मार्च, 2016 को शादी की और सरकार द्वारा निर्धारित सरोगेसी के नियमों और विनियमों का पालन किया। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि कपल का इलाज करने वाले डॉक्टर की जांच करने पर पता चला कि कपल के परिवार के डॉक्टर ने 2020 में सिफारिश का एक पत्र दिया था, जिसके आधार पर इलाज किया गया था।


इसी साल जून में की थी नयनतारा ने शादी
आपको बता दें कि नयनतारा ने विग्नेश शिवन से इसी साल जून में शादी की थी। उनकी शादी में शाहरुख खान, रजनीकांत, विजय सेतुपति, विजय, एआर रहमान जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे। बात नयनतारा के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्म में काम किया। वहीं, अब वे शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाली है। इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि जवान जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

ये भी पढ़ें
सबसे कम कमाई करने वाली अजय देवगन की 10 फिल्में, 6 ने तो BOX OFFICE पर 5 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ

बहनोई की बर्थडे पार्टी में पिचके गाल और बीमार दिखे सलमान खान, SEXY पलक तिवारी ने लूटी महफिल, PHOTOS

जब सरेआम एक-दूसरे के बाल नोंच लिए थे रवीना टंडन- करिश्मा कपूर ने, 1 शख्स की मोहब्बत में कर बैठी ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios