FLOP प्रभास की Salaar का सामने आया फर्स्ट रिव्यू, जानें फिल्म को लेकर आखिर क्या बोले क्रिटिक

| Dec 01 2022, 10:59 AM IST

FLOP प्रभास की Salaar का सामने आया फर्स्ट रिव्यू, जानें फिल्म को लेकर आखिर क्या बोले क्रिटिक

सार

साउथ सुपरस्टार प्रभास लंबे समय से कोई हिट नहीं दे पाए है। उनकी पिछली दोनों फिल्में राधे श्याम और साहो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर पहला रिव्यू सामने आया है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए और और यहीं वजह है कि फिलहाल उनपर फ्लॉप का टैग लगा हुआ है। हालांकि, आने वाले समय में उनकी कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) का क्रिटिक्स की तरफ से पहला रिव्यू सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को देखने के बाद क्रिटिक्स के रोंगटे खड़े हो गए और उनका कहना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल माचाएगी। खबरों की मानें तो प्रभास की फिल्म सालार का बजट 200 करोड़ रुपए है और इसमें उनके साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) लीड रोल में है। बता दें कि प्रभास ने बाहुबली के बाद कोई भी हिट फिल्म नहीं दी है। उनकी पिछली दोनों फिल्में सोहा और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। ये दोनों ही फिल्में अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई। 


राधे श्याम की कहानी में नहीं था दम
रिपोर्ट्स की मानें तो इसी साल रिलीज हुई प्रभास की फिल्म राधे श्याम को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। कहा जाता है कि फिल्म की कहानी में बिल्कुल भी दम नहीं था। इसके बाद प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया गया, लेकिन फैन्स को ये भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर लोगों ने डायरेक्टर ओम राउत पर तंज कसते हुए पूछा था कि क्या यही वह फिल्म है जिसे आपने सैकड़ों करोड़ के बजट में बनाया है। बता दें कि फिल्म में हद से ज्यादा VFX यूज करने के कारण लोगों ने इसे एनिमेशन फिल्म तक कह दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष जो 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली उसे आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स द्वारा फिल्म की नई रिलीज डेट 16 जून 2023 बताई गई थी। लेकिन हाल ही में जानकारी की माने तो अब ये फिल्म 2023 में नहीं 2024 में सिनेमाघरों में देखने मिलेगी। 600 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म पर मेकर्स दोबारा काम कर रहे हैं और इसके VFX में सुधार कर रहे हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts


फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरने की तैयारी में प्रभास
फ्लॉप का टैग मिलने के बाद से प्रभास अब अपनी अपकमिंग फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं ताकि फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतर सके। उन्हें अपनी फिल्म सालार से काफी उम्मीदें है और डायरेक्टर प्रशांत नील भी फिल्म को लेकर काफी पजेसिव नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रशांत नील ने ही केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। इसी बीच खबर आई थी कि सालार फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेंगी। वहीं, फिल्म क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर सदस्य उमर संधू ने सालार फिल्म का पहला रिव्यू दिया है। उनके कमेंट्स से फैन्स जोश से भर गए हैं। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा- मैंने सालार का 30 सेकंड की क्लिप देखी है, कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है, रोंगटे खड़े हो गए मेरे। प्रभास 2023 में धमाकेदार वापसी करेंगे। बता दें कि सालार 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। 

 

ये भी पढ़ें
31 दिन में BOX OFFICE पर दिखेगा सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, लेकिन 1 फिल्म बिगाड़ सकती है सबका गणित

सलमान-अजय से सनी लियोनी तक, साइड बिजनेस से जमकर छाप रहे नोट, FLOP अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में

अजय देवगन की SEXY बेटी न्यासा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते मदहोश आई नजर, देखें मौज करते 6 PHOTOS 

FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल