Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस दिन रिलीज होगा साउथ स्टार Prabhas की फिल्म का गाना, Pooja Hegde संग दिखेगी रोमांटिक कैमिस्ट्री

मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे श्याम का भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का एक नया 1 दिसंबर को गाना रिलीज होने जा रहा है। 

prabhas pooja hegde film radheshyam new song release on 1st december KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 30, 2021, 8:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने वाले समय में कई फिल्में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक, कई दिग्गज स्टार्स स्क्रीन पर हंगामा मचाते नजर आएंगे। इसी बीच 2022 में रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे श्याम (Radheshyam) का भी फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास ( Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म के कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज किए गए हैं। अब इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज होने जा रहा है। आशिकी आ गई.. गाने में पूजा और प्रभास का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा। इस गाने का एक प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पूरा गाना 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। 


रोमांटिक अंदाज में दिखे प्रभास-पूजा
फिल्म राधे श्याम की टीम ने एक नए गाने का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में प्रभास और पूजा हेगड़े समुंदर के किनारे नीले रंग के मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। प्रोमो को देखकर लगता है कि ये एक ड्रीम सीक्वेंस होगा। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का प्रोमो शेयर किया है और बताया है कि यह गाना कब रिलीज होगा। उन्होंने प्रोमो शेयर कर लिखा- यहां है आशिकी आ गई.. का टीजर हिंदी में। पूरा गाना 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा, देखें। गाने को आवाज अरिजीत सिंह ने दी है और म्यूजिक मिथुन का है। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा इस फिल्म के निर्माता हैं। ये फिल्म 14 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


निभा रहे हैं राम का किरदार
डायरेक्टर ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष में प्रभास राम का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों से मुंबई में चल रही थी। आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया था कि फिल्म की रिसर्च पर 19 साल लगे। मुझे हमेशा से इतिहास और माइथोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट रहा है। बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है। फिल्म आदिपुरुष हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें -
नियोन टी-शर्ट और गॉगल लगाए गुस्से में दिखे Salman Khan तो हाथ में बोतल लिए यहां नजर आई Sara Ali Khan

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

शादी के बंधन में बंधा Kundali Bhagya का एक्टर, फेरे लेते ही चूमा नई नवेली दुल्हन का माथा, PHOTOS

Neha Pendse Birthday: 2 बेटियों के पिता से की थी इस हीरोइन ने शादी, फेरे लेने से पहले रही थी लिव-इन में

खेल रहा था Kareena Kapoor का बेटा तो सामने आ गया 1 लड़का और बिगड़ गया Taimur का मूड, ये भी दिखे

Ram Balram @ 41: जब पति की हरकतों को देख आपा खो बैठी Jaya Bachchan ने जड़ दिया था Rekha को थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios