Asianet News Hindi

लॉकडाउन के बीच 'साहो' के डायरेक्टर ने की सगाई, सामने आए परिवार के संग फोटोज

श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' को डायरेक्ट करने वाले सुजीत ने लॉकडाउन के बीच सगाई कर ली है। सुजीत ने 10 जून को सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए सगाई की है। उनकी इस सगाई सेरेमनी में डायरेक्टर के परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग ही मौजदू थे।

Prabhas Saaho Director sujeeth got Engaged to pravalika during lockdown See in pics KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 12, 2020, 7:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर फिल्म 'साहो' को डायरेक्ट करने वाले सुजीत ने लॉकडाउन के बीच सगाई कर ली है। सुजीत ने 10 जून को सरकार की गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए सगाई की है। उनकी इस सगाई सेरेमनी में डायरेक्टर के परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग ही मौजदू थे। सुजीत ने प्रवालिका से सगाई की है, जो पेशे से एक डेंटिस्ट हैं। सगाई के बाद सुजीत की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

परिवार के साथ एक ही फ्रेम में दिखे सुजीत

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में सुजीत और प्रवालिका को गले में माला डाले और सज-धज के खड़े देखा जा सकता है। फोटोज में सुजीत ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है, तो वहीं, प्रवालिका ने हरे और जामुनी रंग की साड़ी पहनी हुई है। दोनों के साथ उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं। हालांकि, अभी इन दोनों की शादी की तारीख पक्की नहीं हुई है।

 

लंबे समय से था सुजीत और प्रवालिका के बीच रिश्ता

माना जा रहा है कि सुजीत और प्रवालिका एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। दोनों ने अब एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाने का फैसला किया। दोनों के परिवार मिले और उन्होंने लॉकडाउन के बीच ही जून के महीने में सगाई करने का मन बनाया।

सुजीत के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो तेलुगू इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं। सुजीत को साउथ फेमस एक्टर/डायरेक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण की फिल्म 'लूसिफर' के रीमेक को बनाने का मौका मिला है। इसमें मेगास्टार चिरंजीवी नजर आएंगे। पिछली बार सुजीत ने प्रभास की फिल्म 'साहो' का डायरेक्शन किया था। ये फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को खास पसंद नहीं आई थी और फ्लॉप हुई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios