Asianet News HindiAsianet News Hindi

ईद पर सलमान खान का खेल बिगाड़ेंगे प्रभास, 500 करोड़ की इस फिल्म से देंगे 'भाईजान' को कड़ी टक्कर!

प्रभास की फिल्मों को लेकर बड़े दिलचस्प ट्विस्ट सुनने को मिल रहे हैं।  हाल ही में एक फिल्म को शाहरुख़ खान के साथ क्लैश से बचने के लिए आगे बढ़ाया गया तो अब एक अन्य फिल्म को सलमान खान के सामने लाने की तैयारी हो रही है।

Prabhas Starrer Project K To Clash With Salman khan Starrer On Eid 2024? GGA
Author
First Published Oct 31, 2022, 6:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के 'सुल्तान'(Sultan) हैं और प्रभास (Prabhas) तेलुगु सिनेमा के 'बाहुबली' (Bahubali)। दोनों की गजब की फैन फॉलोइंग है और दोनों की ही फिल्मों का उनके चाहने वालों को बेहद इंतजार रहता है। अब ज़रा सोचिए कि अगर ये दोनों स्टार एक ही डेट पर अपनी-अपनी फिल्म लेकर सिनेमाघरों में आ जाएं तो क्या होगा? जाहिरतौर पर मुकाबला कड़ा हो सकता है। ऐसा अब तक हुआ नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो 2024 में ईद पर ऐसा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

'प्रोजेक्ट K' को लेकर चल रही तैयारी 

ताजा चर्चा यह है कि प्रभास स्टारर 'प्रोजेक्ट K' के मेकर्स अपनी फिल्म को ईद-2024 पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लगभग 500 करोड़ रुपए में बन रही इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक या 2023 की शुरुआत में पूरी हो जाएगी और इसे 2024 की गर्मियों में रिलीज किया जाएगा। वहीं, पहले से ऐसी ख़बरें हैं कि अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बन रही सलमान खान की अनाम एक्शन फिल्म ईद-2024 पर रिलीज के लिए प्रस्तावित है। फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

प्रभास की फिल्म में VFX का होगा बड़ा खेल

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद डायरेक्टर नाग अश्विन और बाकी टीम इसके पोस्ट प्रोडक्शन और वीएफएक्स पर काम करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म  की कहानी तीसरे विश्व युद्ध के फिक्शनल कॉन्फ्लिक के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसलिए इमोशनल और ड्रामा से भरी इस फिल्म में वीएफएक्स का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाएगा।

ईद वीक में होगी छुट्टियों की भरमार

इसी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, "फिलहाल, मेकर्स का इरादा इसे ईद-2024 वीकेंड पर लाने का है, क्योंकि इस सप्ताह में काफी छुट्टियां पड़ने वाली हैं, जिनमें ईद के अलावा आंबेडकर जयंती, तमिल न्यू ईयर और राम नवमी जैसे खास दिन शामिल हैं। फिल्म की टेंटैटिव रिलीज डेट 10 अप्रैल 2024 मानी जा रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

हाल ही में टली 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट

हाल ही में प्रभास की एक अन्य फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बड़ी खबर आई है। कहा जा रहा है कि 12 जनवरी 2023 के लिए प्रस्तावित इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इसकी कई वजह बताई जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला शाहरुख़ खान की फिल्म 'पठान' से क्लैश से बचने के लिए लिया है तो कहीं यह दावा किया जा रहा है कि टीजर को मिले निगेटिव रिव्यू के बाद मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम करना चाहते हैं।

और पढ़ें...

57 साल के एक्टर को हो गया 24 की लड़की से प्यार, सवाल उठा तो बोले- शादी भी कर लूं तो क्या गलत है?

एक्टर के पास नहीं ब्लड कैंसर से जूझ रही बहन के इलाज के पैसे, लगाई आर्थिक मदद की गुहार

विराट कोहली के होटल के बेडरूम का वीडियो लीक, भड़की अनुष्का शर्मा ने लगाई जमकर फटकार

पहली पत्नी ने शादी के सालभर बाद की ख़ुदकुशी, अब दूसरी बीवी ने पवन सिंह पर लगाया सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios