Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jai Bhim Controversy:हिंदी बोल रहे शख्स को एक्टर ने मारा तमाचा, आखिर क्यों इस सीन को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा

अमेजन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई साउथ एक्टर सूर्या (Suriya) की तमिल फिल्म 'जय भीम' (Jai Bheem) विवादों में फंसती नजर आ रही है। इस फिल्म में साउथ एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी काम किया है।

Prakash Raj slapped a man speaking hindi in a scene of film Jai Bhim, people getting angry on social media over it
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2021, 12:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज हुई साउथ एक्टर सूर्या (Suriya) की तमिल फिल्म 'जय भीम' (Jai Bheem) विवादों में फंसती नजर आ रही है। इस फिल्म में साउथ एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी काम किया है। हालांकि, फिल्म के एक सीन को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर भी मूवी का ये सीन वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। 

क्या है आखिर विवादित सीन में : 
फिल्म के एक सीन में एक आदमी हिंदी में बात करता नजर आ रहा है। इसी बीच प्रकाश राज उसे जोर से थप्पड़ मार देते हैं। इस पर वो शख्स सवाल पूछता है कि आखिर उसे थप्पड़ क्यों मारा गया। जवाब में प्रकाश राज कहते हैं- तमिल में बात करो। फिल्म क्रिटिक रोहित जायसवाल समेत कई लोगों ने इस सीन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 
 

हम किसी के खिलाफ नहीं, लेकिन बुरा लग रहा : 
रोहित जायसवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- जय भीम को देखकर मेरा दिल टूट गया है। मैं किसी भी एक्टर या किसी और के खिलाफ नहीं हूं लेकिन बहुत बुरा लग रहा है। ऐसे सीन की जरूरत नहीं है। उम्मीद है मेकर्स इसे हटा देंगे। हमें तमिल फिल्मों का इंतजार रहता। हम उन्हें सपोर्ट करते हैं। हम मेकर्स से अपील करते हैं कि फिल्म को पूरे भारत के लिए रिलीज करें और बदले में हमें कुछ और नहीं सिर्फ प्यार चाहिए। 

कमल हासन ने की तारीफ : 
कुछ लोग जहां 'जय भीम' के इस सीन की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रकाश राज के किरदार की तारीफ की है। तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और कमल हसन ने फिल्म और स्टारकास्ट की जमकर तारीफ की है। सूर्या की एक्टिंग भी लोगों को पसंद आ रही है। बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन टीजे ग्नानवेल ने किया है। 

जब एआर रहमान ने उड़ाया हिंदी का मजाक : 
बता दें कि इससे पहले म्यूजिक कम्पोजर एआर रहमान ने भी हिंदी का मजाक उड़ाया था। मार्च, 2021 में रहमान एक इवेंट में फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। यहां एंकर ने स्टेज पर न्यूकमर एहान भट्ट को वेलकेम स्पीच देते हुए हिंदी में बात करते हुए कहा- एहान भट्ट, चेन्नई में आपका हार्दिक स्वागत करती हूं। एंकर के इतना कहने पर एआर रहमान ने पूछा- 'हिंदी'? ऑडियंस में मौजूद सभी लोग एआर रहमान का रिएक्शन देख हंसने लगे। बाद में सोशल मीडिया पर रहमान को जमकर ट्रोल किया गया था।

ये भी पढ़ें -

Diwali 2021 : दिवाली पर इस बार बॉलीवुड में नहीं होगी कोई ग्रैंड पार्टी, सामने आ रहीं ये 6 वजहें

52वां गोवा फिल्म फेस्टिवल : मार्टिन स्कॉरसेजी और इस्तेवान साबो को मिलेगा सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

Celebs Spotted: सरेआम रोमांस करने लगे Akshay Kumar-Katrina Kaif तो देखने लायक था कॉमेडियन का चेहरा

Esha Deol Birhday: पापा की पहली पत्नी से जब हुआ था Hema Malini की बेटी का सामना तो ऐसा था मंजर

Shahrukh Khan Birthday: खूबसूरती में हीरोइन से कम नहीं थी शाहरुख की बहन, पर 1 हादसे ने कर दी ऐसी हालत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios