Asianet News HindiAsianet News Hindi

Good News: बाहुबली के भल्लालदेव बनने वाले हैं पापा, शादी के 2 साल बाद प्रेग्नेंट हुई पत्नी मिहिका

साउथ एक्टर राणा दुग्गबाती को लेकर खबर सामने आ रही है कि वे जल्द ही पापा बनने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पत्नी मिहिका बजाज प्रेग्नेंट है। हालांकि, अभी तक कपल की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

rana daggubati and wife miheeka bajaj expecting their first child as per reports KPJ
Author
First Published Oct 27, 2022, 9:21 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मोस्ट पॉपुलर फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को लेकर को लेकर खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो राणा जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) प्रेग्नेंट है। हालांकि, कपल की तरफ से प्रेग्नेंसी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। दरअसल, मिहिका ने करवा चौथ पर एक पोस्ट शेयर की थी और इसी के बाद से उनके प्रेग्नेंट होने की सभी अटकलें लगाई जा रही हैं। उन्होंने लिखा था- 2 आत्माएं, 2 लोग, 2 हाथ, 1 वादा। एक साथ अनंत काल के लिए, प्यार का जश्न, आज और हर दिन। आप मुझे संपूर्ण बनाते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के सूत्रों का कहना है कि राणा और मिहिका बेहद पर्सनल हैं और अपनी रियल लाइफ पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वे जल्द ही प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगे। 

 

2020 में शादी के बंधन में बंधे थे राणा दग्गुबाती
आपको बता दें कि राणा और मिहिका ने अगस्त 2020 में हैदराबाद में शादी की थी। यह एक इंटीमेट वेडिंग थी, जिसमें फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं, शादी में साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सेलेब्स भी शामिल हुए थे। बता दें कि हाल ही में राणा ने इंडस्ट्री में अपने 12 पूरे होने का जश्न पत्नी के साथ मनाया था। इस मौके पर उन्होंने फैन्स और दोस्तों को सहयोग देने के लिए थैंक्स कहा था। उन्होंने शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित फिल्म लीडर से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने साउथ के साथ ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने दम मारो दम, ये जवानी है दिवानी, द गाजी अटैक, बेबी, वेलकम टू न्यूयॉर्क, हाउसफुल 4, हाथी मेरे साथी जैसी फिल्मों में काम किया। 


राणा दग्गुबाती की वर्कफ्रंट
बात राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की करें तो वे  द जर्नी ऑफ इंडिया की डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ के दूसरे एपिसोड की मेजबानी करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो वे तीन प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर 2 फिल्मों पर काम कर रहे है। तेलुगु इंडस्ट्री के डी.सुरेश बाबू, राणा दग्गुबाती, सुनील नारंग और पुष्कुर राम मोहन राव ने मिलकर दशहरा पर फिल्मों की घोषणा की थी। इस साल उनकी तीन फिल्में 1945, भीलमा नायक और वीराता प्रवण रिलीज हुई।

 

ये भी पढ़ें
सबसे कम कमाई करने वाली अजय देवगन की 10 फिल्में, 6 ने तो BOX OFFICE पर 5 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छुआ

बहनोई की बर्थडे पार्टी में पिचके गाल और बीमार दिखे सलमान खान, SEXY पलक तिवारी ने लूटी महफिल, PHOTOS

जब सरेआम एक-दूसरे के बाल नोंच लिए थे रवीना टंडन- करिश्मा कपूर ने, 1 शख्स की मोहब्बत में कर बैठी ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios