450 Cr की पुष्पा 2 में हुई Tiger Zinda Hai के खतरनाक विलेन की एंट्री, अल्लू अर्जुन से होगी भिड़ंत

| Dec 02 2022, 10:21 AM IST

450 Cr की पुष्पा 2 में हुई Tiger Zinda Hai के खतरनाक विलेन की एंट्री, अल्लू अर्जुन से होगी भिड़ंत

सार

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। वे इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग इसी महीने शुरू करने वाले है। इसी बीच खबर आ रही है कि उनकी फिल्म में टाइगर जिंदा है के खौफनाक विलेन की एंट्री हुई हैं। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बंटोर रहे हैं।  इस फिल्म से जुड़ा आए दिन अपडेट्स सामने आता रहता है। इसी बीच एक नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू की इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) के खतरनाक विलेन की एंट्री हुई है, जिसका नाम सज्जाद डेलाफरोज (Sajjad Delafrooz) है। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सज्जाद  पुष्पा 2 में अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि सज्जाद फिल्म में अल्लू अर्जुन से भिड़ते नजर आएंगे। आपको बता दें कि 450 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने के मिड में बैंकॉक और इसके आसपास की जगहों पर की जाएगी।


जानें सज्जाद डेलाफरोज  के बारे में
आपको बता दें कि सज्जाद डेलाफरोज एक ईरानी एक्टर है। उन्हें सबसे पहले नीरज पांडे की फिल्म बेबी में देखा गया था। अक्षय कुमार की इस फिल्म में उन्होंने डॉक्टर का रोल प्ले किया था, जो बहुत ही छोटा था। इसके बाद उन्हें सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है में विलेन का रोल प्ले करने का मौका मिला। इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। फिर वह केके मेनन की फिल्म स्पेशल ऑप्स में नजर आए। उन्होंने पर्शियन हॉरर थ्रिलर अंडर द शैडो में भी काम किया है। आज यानी 2 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी में भी नजर आ रहे हैं। अब वे पुष्पा 2 में दिखाई देंगे, हालांकि, मेकर्स ने अभी तक उनके नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Subscribe to get breaking news alerts


पुष्पा 2 का फैन्स कर रहे इंतजार 
आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई अल्लू की पुष्पा को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने 350 करोड़ की कमाई की थी। साउथ के साथ हिंदी बेल्ट में भी लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज के सालभर पूरे होने पर इसे दोबारा साउथ के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं, बात इसके दूसरे पार्ट की करें तो फैन्स इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पहली फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को हाई लेवल पर बनाने की प्लानिंग कर रहे है। फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में दिशा पाटनी का एक आइटम नंबर भी होगा। इनके अलावा फराद फाजिल और विजय सेतुपति फिल्म में विलेन का रोल करते नजर आएंगे। 

 

ये भी पढ़ें
FLOP अक्षय-सलमान सहित 10 Celebs ने फिल्मों में पहने सबसे महंगे कपड़े, पर चौंका देगी इनकी ड्रेस की कीमत

रुपए-पैसों के मामले में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस में से कौन है किस पर भारी, यहां जानें सबकुछ

सबकुछ था फिर भी इस सिंगर को किस मजबूरी के चलते आने लगा था आत्महत्या का ख्याल, चौंका देगी वजह

31 दिन में BOX OFFICE पर दिखेगा सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, लेकिन 1 फिल्म बिगाड़ सकती है सबका गणित