Asianet News HindiAsianet News Hindi

गंभीर बीमारी से जूझ रहा फैन, अब सुपरस्टार Chiranjeevi उठाएंगे इस शख्स के इलाज का पूरा खर्च

मुंबई। मेगास्टार के नाम से मशहूर साउथ एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) अपने एक फैन को ऐसा गिफ्ट देने जा रहे हैं, जिसे वो कभी नहीं भूल सकता। दरअसल, चिरंजीवी ने कैंसर से जूझ रहे अपने एक फैन को उसके इलाज का पूरा खर्च उठाने का वादा किया है। कहा जा रहा है कि चिरंजीवी ने फैन की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद उन्हें दोबारा प्राइवेट अस्पताल से अपना इलाज कराने की बात कही है। 

South Superstar chiranjeevi help to fan who suffering from cancer
Author
Mumbai, First Published Oct 28, 2021, 3:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद। मेगास्टार के नाम से मशहूर साउथ एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) अपने एक फैन को ऐसा गिफ्ट देने जा रहे हैं, जिसे वो कभी नहीं भूल सकता। दरअसल, चिरंजीवी ने कैंसर से जूझ रहे अपने एक फैन को उसके इलाज का पूरा खर्च उठाने का वादा किया है। कहा जा रहा है कि चिरंजीवी ने फैन की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद उन्हें दोबारा प्राइवेट अस्पताल से अपना इलाज कराने की बात कही है। 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिरंजीवी ने अपने फैन वेंकट से हाल ही में अपने दफ्तर में मुलाकात की। वेंकट कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी के साथ ही आर्थिक तौर पर भी बेहद कमजोर है। यहां तक कि उसके पास इतने पैसे भी नहीं हैं कि वो अपना इलाज करा सके। जब चिरंजीवी को इस बात का पता चला तो उन्होंने वेंकट के इलाज का पूरा खर्च देने की बात कही। 

चिरंजीवी ने फैन की मेडिकल रिपोर्ट देखने के बाद उनसे कहा कि वो हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में जाकर बात करें। इसके साथ ही चिरंजीवी ने अपनी टीम से इस मामले में क्या अपडेट है, इसकी रिपोर्ट बताने को भी कहा है। चिरंजीवी ने वेंकट के इलाज के लिए 2 लाख रुपए तत्काल दे दिए हैं। चिरंजीवी से मदद मिलने के बाद वेंकट की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वेंकट ने कहा कि मैं अपनी पूरी जिंदगी भी उनका शुक्रिया करूंगा तो भी कम पड़ जाएगा। बता दें कि चिरंजीवी जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवी 'आचार्य' में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा बेटा रामचरण तेजा, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े भी काम कर रहे हैं।


 
3 बच्चों के पिता हैं चिरंजीवी : 
चिरंजीवी ने 1980 में सुरेखा से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं। बेटे का नाम रामचरण तेजा (Ram Charan Teja) है, जो साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं। रामचरण के अलावा चिरंजीवी की दो बेटियां श्रीजा और सुष्मिता हैं। सुष्मिता की शादी विष्णु प्रसाद से 2006 में हुई थी। वहीं, श्रीजा ने शिरीष भारद्वाज से 2007 में सीक्रेट मैरिज की थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे। श्रीजा ने शिरीष पर दहेज मांगने का आरोप लगाया था। बाद में दोनों ने तलाक ले लिया। फिर श्रीजा ने परिवारवालों की मर्जी से 2016 में ज्वैलरी बिजनेसमैन कल्याण से शादी की।

ये भी पढ़ें -

ऐसे कपड़े और बिना मेकअप शॉपिंग करने निकली Malaika Arora तो बढ़े वजन के साथ नजर आई Bipasha Basu

ADHM@ 5: बहू ऐश्वर्या राय को इस एक्टर संग इंटीमेट होता देख जब आपा खो बैठी सास जया बच्चन, निकाली थी भड़ास

KBC 13: कर्ज में डूबे इस कंटेस्टेंट के पिता है 7 साल से लापता, नम आंसू से की वापस लौट आने की गुजारिश

Aditi Rao hydari birthday: 21 उम्र में शादी, 25 में तलाक; रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है पद्मावत की एक्ट्रेस

Mohabbatein @ 21: कर्ज में डूबे Amitabh Bachchan की बदतर हो गई थी जिंदगी फिर बहू की फिल्म ने बदली किस्मत

पिचके गाल, सफेद दाढ़ी और चप्पलों में दिखे Aamir Khan तो बिखरे बाल और इस हालत में नजर आई Malaika Arora

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की सगाई-शादी की खबरों के बाद इस एक इशारे ने किया सबकुछ साफ

Pooja Batra Birthday: कभी अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी शादी, फिर यूं हार गई इस मुस्लिम एक्टर पर दिल


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios