Asianet News Hindi

KGF 2 Release Date: इस दिन सिनेमाघरों एंट्री मारेगी साउथ सुपरस्टार की फिल्म, कर ली है पूरी तैयारी

साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 का फैन्स लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उम्मीद है कि तब तक कोरोना के मामलों में भी कमी आएगी और सिनेमाघर भी खुल पाएंगे। 

south superstar yash and sanjay dutt film kgf 2 will release on 9 september here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2021, 5:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) का फैन्स लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर रहा था। बता दें कि यह फिल्म पहले इसी साल 16 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में कोरोना की दूसरी लहर के कारण प्रोड्यूसर्स ने अपना प्लान चेंज कर दिया। अब खबरें आ रही है कि सुपरस्टार यश (Yash) की इस मेगा बजट फिल्म के लिए मेकर्स ने एक नई डेट तय की है। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को उम्मीद है कि तब तक कोरोना के मामलों में भी कमी आएगी और सिनेमाघर भी खुल पाएंगे। 


संजय दत्त अहम रोल में
बता दें कि यश की इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील हैं। प्रशांत की इस फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में है। इनके साथ ही संजय दत्त और रवीना टंडन भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यश को लेकर खबरें हैं कि वे डायरेक्टर नार्थन के साथ एक फिल्म साइन करने वाले हैं। इस फिल्म में वे एक नेवी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि केजीएफ 2 के डायरेक्टर इस फिल्म के बाद प्रभास की फिल्म सालार की शूटिंग में बिजी होंगे।  


इसी साल रिलीज हुआ फिल्म का टीजर
मेकर्स ने इस साल की शुरुआत में यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 का टीजर रिलीज किया था। टीजर में रॉकी यानी यश और अधीरा यानी संजय दत्त के लुक को देखने के बाद से दर्शक फिल्म को देखने के लिए क्रेजी नजर आए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios