Asianet News Hindi

Big News : राजामौली की बिग बजट फिल्म RRR होगी कई भाषाओं में रिलीज, देख सकेंगे इन OTT प्लेटफॉर्म पर

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म के मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है। 

ss rajamouli film rrr have digital release post theatrical release digital streaming rights with netflix KPJ
Author
Mumbai, First Published May 27, 2021, 9:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की गई है। बता दें कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद डिजिटल रिलीज भी होगी। फिल्म के मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर्स की अनाउंसमेंट कर दी है, जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है। तरण आर्दश ने एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा- फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर हैं जी 5 तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़। इसके अलावा नेटफ्लिक्स हिंदी भी है। वहीं, सैटेलाइट पार्टनर्स हैं जी सिनेमा हिंदी, स्टार प्लस तेलुगु, स्टार प्लस तमिल, एशियननेट मलयालम, स्टार कन्नड़। डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर (विदेशी भाषा में) हैं नेटफ्लिक्स (इंग्लिश, कोरियन, टर्किश और स्पैनिश)। बता दें कि फिल्म रामचरण तेजा, जूनियार एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल में हैं।


बता दें कि आरआरआर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया है। ये फिल्म  अक्टूबर में दशहरे के मौके पर दुनियाभर में रिलीज होगी। बता दें कि अजय और आलिया इस फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में आलिया राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं ओलिविया मॉरिस, जूनियर एनटीआर के साथ दिखेंगी।


इतने में बिके RRR के पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स 
फिल्म आरआरआर की रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के अनुसार इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट् की मानें तो अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने एक बड़े अमाउंट में हासिल किए हैं। निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपए में बेचा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios