Asianet News HindiAsianet News Hindi

हार्ट सर्जरी के बाद घर लौटे Rajnikanth, 3 दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, फोटो शेयर कर लिखा मैसेज

सुपरस्टार रजनीकांत को आखिरकार अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वे रविवार देर रात घर लौटे। उनकी एक माइनर हार्ट सर्जरी की गई। घर पहुंचते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, फोटो देखते ही उनके फैन्स की खुशी ठिकाना नहीं रहा।

superstar Rajnikanth returns home after heart surgery have a look
Author
Mumbai, First Published Nov 1, 2021, 7:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वे रविवार देर रात घर लौटे। वे तबीयत बिगड़ने के बाद चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती थे। उनकी एक माइनर हार्ट सर्जरी की गई। घर पहुंचते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, फोटोज देखते ही उनके फैन्स की खुशी ठिकाना नहीं रहा। शेयर की फोटो में वे घर के मंदिर के सामने खड़े हैं और प्रार्थना कर रहे हैं। रजनीकांत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह गाड़ी से अपने घर पहुंचते हैं और उनकी पत्नी लता दरवाजे के बाहर उनकी आरती उतारती हैं।


सभी का धन्यवाद
रजनीकांत ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स के लिए मैसेज लिखा- मेरा इलाज खत्म हो गया है। अब मैं काफी अच्छा फील कर रहा हूं।मै हर शख्स का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने मेरे लिए प्रार्थना की, जिसने मेरा हाल-चाल जानना चाहा। आप सभी का दिल से शुक्रिया। अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा- घर वापसी। आपको बता दें कि रजनीकांत को तीन दिन पहले चक्कर आए थे, उसके बाद उन्हें कावेरी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। वहां पर उनका कैरोटिड आर्टरी रिवैस्कुलराइजेशल (सीएआर) करवाया गया था। ये प्रक्रिया तब की जाती है जब मस्तिष्क में खून पहुंचने में दिक्कत आती है। 


जून में हेल्थ चेकअप के लिए थे अमेरिका
बता रजनीकांत हेल्थ चेकअअ कराने इसी साल जून में अमेरिका भी गए थे। उन्होंने अमेरिका जाने के लिए विशेष तौर पर केंद्र सरकार से इजाजत मांगी और उन्हें मिली थी। वे विशेष विमान से परिवार के साथ गए थे। बता दें कि हाल में उनको दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वहीं उनके दामाद धनुष को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। वर्कफ्रंट पर रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म अनाथे है, जो 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है और ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है।

 

ये भी पढ़े -

रजनीकांत के लिए खुशियों का सोमवार, दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलेगा, बेटी सौंदर्या लॉन्च करेगी वॉयस बेस्ड ऐप

PHOTOS: पत्नी और दो बच्चों के साथ इस आलीशान घर में रहते हैं रजनीकांत के दामाद, अंदर से दिखता है ऐसा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios