Asianet News HindiAsianet News Hindi

रजनीकांत के लिए खुशियों का सोमवार, दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलेगा, बेटी सौंदर्या लॉन्च करेगी वॉयस बेस्ड ऐप

रजनीकांत ने कहा, मेरे लिए दो विशेष स्थलों के साथ एक महत्वपूर्ण अवसर है। एक, भारत सरकार द्वारा मुझे दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जा रहा है।" वहीं, इस दिन बेटी  सौंदर्या अपना वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रही हैं।

Rajinikanth will get Dadasaheb Phalke Award Beti Soundarya to launch voice based app
Author
Bhopal, First Published Oct 24, 2021, 8:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क।  रजनीकांत साउथ के सबसे बड़े स्टार हैं। यूं तो उन्हें सैकड़ों पुरस्कार मिल चुके हैं लेकिन सोमवार 25 अक्टूबर को रजनीकांत को फिल्म जगत का सबसे प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।  रजनीकांत को वर्ष 2020 के लिए 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने का ऐलान किया गया है। इस अवसर से पहले मेगा स्टार रजनीकांत ने कहा कि सोमवार "उनके लिए एक महत्वपूर्ण अवसर" होगा जब उन्हें प्रतिष्ठित सम्मान मिलेगा। रजनीकांत ने इस दौरान कहा कि यह दिन उनके लिए इसलिए भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है  क्योंकि उनकी बेटी सौंदर्या विशगन एक वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रही हैं। रजनीकांत ने इस ऐप के संबंध में कहा कि लोगों के लिए यह बहुत उपयोगी ऐप सिद्ध होगा। 

रजनीकांत ने जताई खुशी
रविवार 24 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए रवाना होते समय सुपरस्टार  रजनीकांत ने कहा, "कल मेरे लिए दो विशेष स्थलों के साथ एक महत्वपूर्ण अवसर है। एक, दादा साहब फाल्के पुरस्कार मुझे भारत सरकार द्वारा लोगों के प्यार और समर्थन के कारण दिया जा रहा है।" इस दिन  उनकी बेटी  सौंदर्या अपना वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रही हैं। इस मौके के पहले रजनीकांत ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है।

25 अक्टूबर को लॉन्च होगा ऐप
रजनीकांत ने कहा कि 25 अक्टूबर का दिन उनके लिए एक औऱ सौगात लेकर आ रहा है। इस दिन  उनकी बेटी  सौंदर्या अपना वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रही हैं। सौंदर्या ने "अपने खुद के प्रयासों से लोगों के लिए हूटे (Hoote) नाम का एक बहुत ही उपयोगी ऐप बनाया है।" देश के इस पहले वॉयस बेस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को सोमवार 25 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। यूजर्स  इस ऐप के जरिए अपनी फीलिंग्स जता सकेंगे।

रजनीकांत ने ट्वीट कर दी जानकारी
 

 

एक मिनट का का वॉयस मैसेज भेज सकेंगे
 हूटे (Hoote)  ऐप के संबंध में रजनीकांत ने बताया कि इस ऐप के जरिए अब लोग अपना वॉयस संदेश के जरिए भावनाएं व्यक्त कर पाएंगे। रजनीकांत ने कहा कि  "लोग अब अपनी आवाज के माध्यम से अपने विचारों, इच्छाओं और आइडिया को वैसे ही व्यक्त कर सकते हैं जैसे वे अपनी पसंद की किसी भी भाषा में लिखित रूप में करते हैं।" रजनीकांत ने कहा कि वह सोमवार  को वह अपनी आवाज़ में Hoote ऐप लॉन्च करेंगे। यूजर ऐप के जरिए एकम मिनट का वॉयस मैसेज भेज सकेंगे। इसके साथ ही इसमें म्यूजिक इफेक्ट भी डाला जा सकेगा। वहीं वॉयस मैसेज इमेज भी लगाई जा सकेगी।

ये भी पढ़ें- 
गलत अकाउंट में रकम ट्रांसफर हो जाने के बाद ऐसे करें रिकवरी, देखें क्या है प्रोसेस
PhonePe अब वसूलेगा ट्रांजैक्शन चार्ज, मोबाइल रिचार्ज कराने पर देना होगा इतना शुल्क
पुजारी, डिलीवरी बॉय, वेटर, सहित इन सभी को मिलेगा 2 लाख का मुफ्त बीमा, पोर्टल पर इस तरह कराएं
साइबर अपराध पर नकेल कसने सबसे बड़ी तैयारी ‘इंटरस्टेट साइबर मीटिंग कम-इंट्रेक्शन प्रोग्राम’ में बने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios