Asianet News HindiAsianet News Hindi

RNR Manohar Death: एक्टर-डायरेक्टर का 61 की उम्र में निधन, लंबे समय से थे बीमारी, सेलेब्स ने जताया शोक

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर-डायरेक्टर आरएनआर मनोहर का निधन हो गया है। वे 61 साल के थे। उन्होंने कई फिल्मों का डायरेक्शन करने के साथ-साथ एक्टिंग में भी हाथ आजमाया था।

tamil actor rnr manohar passed away at 61 KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 7:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर-डायरेक्टर आरएनआर मनोहर (RNR Manohar) का निधन हो गया है। बुधवार को 61 साल की उम्र में उन्होंने चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स की मानें तो मनोहर पिछले 20 दिनों से अस्पताल में डॉक्टर्स की देखरेख में थे। बता दें कि वे काफी बीमार थे। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। स्टूडियो ग्रीन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- हम एक्टर-डायरेक्टर आरएनआर मनोहर सर के निधन की खबर सुनकर दुखी हैं। वो एक अच्छे इंसान थे। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है।


इन्होंने ने भी जताया शोक
म्यूजिक कंपोजर डी. इमान ने ट्वीट कर लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले आएनआर मनोहर सर। उनके दोस्तों और परिवार के मेंबर्स के प्रति मेरी संवेदना। सन पिक्चर्स प्रोडक्शन के तहत नकुल और सुनैना अभिनीत उनके डायरेक्शन वाली फिल्म मसीलामणि में उनके साथ काम करने का मौका मिला था। तमिल एक्ट्रेस सुनैना ने श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया- मैं सदमे में बैठी हूं और मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा। मुझे यह कहने में दिक्कत हो रही है कि मनोहर सर नहीं रहे। सर के परिवार के लिए, कृपया मेरी संवेदना स्वीकार करें। भगवान आपको इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करे। मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं।


असिस्टेंट के तौर पर की थी शुरुआत
आरएनआर मनोहर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत डायरेक्टर केएस रविकुमार के असिस्टेंट के तौर पर की थी। वे बैंड मास्टर और सूर्य चंद्रण जैसी फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों के डायलॉग और स्क्रीनप्ले भी लिखा हैं, जिनमें कोलांगल, थेन्नावन, पुन्नगल पूवे जैसी फिल्में शामिल हैं। 2009 में उन्होंने कॉमेडी फिल्म मसीलामणि से डायरेक्शन की कमान संभाली थी। उन्होंने वेल्लोर वेल्लोर मावात्तम जैसी फिल्म का भी डायरेक्शन किया। बता दें कि उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग भी की थी, जिनमें वीरम, कोलांगल, वेडलम, आनंदवन कट्टलई, कप्पन और कैथी जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

ये भी पढ़ें -
Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन को गोद में उठाकर मंडप तक ले गया दूल्हा, यूं मस्ती करती दिखी दुल्हनिया

घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios