Asianet News HindiAsianet News Hindi

PAK vs AUS, T20 World Cup : सेमीफायनल से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, Rizwan- Shoaib Malik का हुआ Covid Test

PAK vs AUS, T20 World Cup 2021: पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच गुरुवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा और इस अहम मैच से पहले शोएब मलिक (Shoaib Malik ) और मोहम्‍मद रिजवान (Mohammad Rizwan ) को फ्लू हो गया है। दोनों ने तबीयत बिगड़ने के बाद ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा नहीं लिया है। 

PAK vs AUS, T20 World Cup: Big blow to Pakistan before semi-final,  Mohamed Rizwan- Shoaib Malik got corona test
Author
Bhopal, First Published Nov 11, 2021, 10:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्टस डेस्क । आज गुरुवार यानि 11 नवंबर को पाकिस्‍तान (Pakistan vs Australia) को गुरुवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ T20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इससे पहले पाकिस्‍तान को बड़ा झटका लगा है। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मोहम्‍मद रिजवान (Mohammad Rizwan ) और हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik ) को फ्लू की शिकायत हुई है।  दोनों प्लेयर ने सेमीफाइनल से पहले प्रेक्टस सेशन में शिरकत नहीं की है। 

दोनों प्लेयर को हुआ फ्लू
क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पाकिस्तानी प्लेयर को फ्लू हो गया है। दोनों का कोरोना टेस्‍ट भी कराया गया है। हालांकि जानकारी के मुताबिक दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पीसीबी ने उम्‍मीद जताई है कि दोनों खिलाड़ी  सेमीफाइनल मैच से पहले फिट हो जाएंगे। बीते दिन दोनों प्लेयर्स ने फ्लू की शिकायत की थी। इसके बाद दोनों ने प्रेक्टस सेशन में हिस्सा नहीं लिया था।आज टीम के ऐलान से पहले दोनों का मेडीकल फिटनेस टेस्ट करवाया जाएगा।  

बेहतरीन फॉर्म में हैं रिजवान
पाकिस्‍तान की पांचों जीत में रिजवान और शोएब मलिक का अहम रोल रहा। रिजवान T20 World Cup 2021 में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले छठे खिलाड़ी हैं। वहीं शोएब मलिक मध्य क्रम के बेहतरीन बैट्समेन हैं। न्‍यूजीलैंड, अफगानिस्‍तान की जीत में शोएब मलिक ने बड़ा योगदान दिया था। वहीं मोहम्‍मद रिजवान (Mohammad Rizwan ) ने भी इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

अपराजेय रही है पाकिस्तान
वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार पर रहा है। टीम ने वर्ल्ड कप की शुरुआत ही भारत जैसी बड़ी टीम को एकतरफा मुकाबले में हराकर की। फिर दूसरे मैच में उसने वनडे वर्ल्ड कप की उपविजेता न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को 5 विकेट से हरा दिया। इस वर्ल्ड कप में टीम के कप्तान बाबर आजम के नेतृत्व में बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। मोहम्मद रिजवान, फखर जमां, मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक के रूप में टीम के पास अनुभवी बल्लेबाजों की फौज है। वहीं गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी लगातार अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इसके अलावा हसन अली, राउफ और शादाब खान भी अच्छी लय में है।  
 

ये भी पढ़ें- PAK vs AUS, T20 World Cup : सेमीफायनल से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, Rizwan- Shoaib Malik का हुआ Covid Test

T20 WC 2021, 1st semifinal, Eng vs NZ: 10 फोटो में देखें डिफेंडिंग चैंपियन की हार और कीवियों की जीत का सफर

Ind vs NZ, T20I: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का 'श्रीगणेश', RCA ने मोती डूंगरी मंदिर में भेंट किया मैच का पहला टिकट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios