Asianet News HindiAsianet News Hindi

नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतते ही पाकिस्तानी यूजर्स ने लिए अपने पीएम के मजे, कहा- मोदी से कुछ तो सीख लो इमरान खान

 नीरज चोपड़ा ने 16 जनवरी, 2021 को एक ट्वीट किया था। इसी ट्वीट को लेकर अब पाकिस्तानी यूजर्स अपने देश की सरकार पर हमले कर रही है। 

Pakistani users enjoyed their PM imran khan after Neeraj Chopra won the gold gold
Author
New Delhi, First Published Aug 7, 2021, 7:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है। नीरज को देशभर से बधाई मिल रही हैं। वहीं, पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी उनकी जीत की चर्चा हो रही है। दरअसल, सोशल मीडिया में नीरज का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को लेकर पाकिस्तान के यूजर्स से अपने प्रधानमंत्री इमरान खाव को कई तरह की नसीहत दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि इमरान खान को मोदी से कुछ तो सीखना चाहिए। 

क्या है नीरज चोपड़ा के ट्वीट में
दरअसल, नीरज चोपड़ा ने 16 जनवरी, 2021 को एक ट्वीट किया था। उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था- टोक्यो2020 मेरी तैयारी में सभी आवश्यकताओं का सर्वोत्तम संभव तरीके से ध्यान रखा गया है। मैं इस समय यूरोप में ट्रेनिंग ले रहा हूं और सख्त वीजा नियमों के बावजूद  भारत सरकार और भारतीय दूतावास द्वारा किए गए प्रयासों के लिए आभारी हूं। 


यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
एक पाकिस्तानी यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा-  गोल्ड मांगना आसान है, लेकिन गोल्ड के लिए तैयारी नहीं है। यही कारण है कि नीरज शीर्ष पर हैं, फाइनल के लिए क्वालीफाई करने से पहले हमें अपने एथलीट का नाम भी नहीं पता था।

इसे भी पढ़ें-  Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, ट्रैक एंड फील्ड इवेंट्स में पहली बार भारत को मिला गोल्ड मेडल

एक यूजर्स ने लिखा- ऐसे बनते हैं ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट। नीरज यूरोप में प्रशिक्षित हैं, और उनके पास एक जर्मन कोच है!। काश, यहां हम अरशद जैसे लोगों को बुनियादी आधुनिक प्रशिक्षण सुविधाएं भी नहीं देते। 

एक यूजर्स ने लिखा- इस तरह देश अपने सर्वश्रेष्ठ एथलीटों का समर्थन करते हैं और यहां हम भ्रष्टाचार के राजाओं के पास जाते हैं। इमरान खान सर अगर आपके पास स्वर्ग के लिए अपने वृक्षारोपण अभियान से समय है तो इसे देखें।

इसे भी पढ़ें- ये है Gold मूमेंट: देखें देश को सबसे सॉलिड गिफ्ट देने वाले नीरज चोपड़ा की 10 जबरदस्त विनिंग तस्वीरें...

भारतीय यूजर्स ने भी किए कमेंट
पाकिस्तानी यूजर्स के कमेंट पर भारतीयों ने भी कमेंट किया। एक यूजर्स ने कहा- कई पाकिस्तानियों को हमारे पीएम की प्रशंसा करते हुए देखना वाकई बहुत अच्छा है लगता है। हमारे एथलीटों को प्रशिक्षित करने के लिए सर्वोत्तम बुनियादी ढांचे की व्यवस्था करने के लिए पीएम के कामों की तारीफ।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios