15

जयपुर. अक्सर अपने तीखे और सटीक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली राजस्थान की महिला विधायक दिव्या मदेरणा है। जोधपुर से आने वाली दिव्या मदेरणा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाल रंग की वेलवेट ड्रेस में पिक्चर्स डाली है । कश्मीर की कली के लुक में वह जम्मू-कश्मीर में है और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में एक बार फिर से कदमताल कर रही हैं। दिव्या मदेरणा का यह बिंदास लुक पसंद पसंद किया जा रहा है ।

Subscribe to get breaking news alerts

25


भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले कश्मीर पहुंची दिव्या मदेरणा ने राहुल गांधी के साथ करीब 5 किलोमीटर तक कदमताल की। इस दौरान राहुल गांधी और दिव्या में कई विषयों को लेकर चर्चा हुई । बता दें कि कश्मीर से पहले भी दिव्या मदेरणा भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुकी हैं। 

35

दिव्या मदेरणा दिल्ली और राजस्थान में राहुल गांधी के साथ कदमताल कर चुकी है। दिल्ली यात्रा के दौरान दिव्या मदेरणा ने सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के साथ भी सोशल मीडिया पर डाले थे। इन पिक्चर्स के वायरल होने के बाद लोगों ने दिव्या मदेरणा और राहुल गांधी की कनेक्शन के बारे में बातचीत की थी ।
 

45


भारतीय जनता पार्टी के कई विधायकों ने तो यहां तक कह दिया था कि यह परफेक्ट जोड़ी है , लेकिन उसके बाद सोशल मीडिया पर ही दिव्या मदेरणा ने उन लोगों को जमकर खींचा था।  जिन लोगों ने राहुल गांधी और दिव्या मदेरणा को जोड़ी बताया था। दिव्या का कहना था कि राहुल उनके मेंटर हैं वे उनके जैसा बनना चाहती हैं । जो लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं वह एकदम फ्री हैं। उन्हें इसके अलावा और कोई काम नहीं है। 

55

बता दें कि दिव्या मदेरणा.... मदेरणा खानदान से है।  मदेरणा खानदान और परिवार की राजस्थान की कांग्रेस में जमकर तूती बोलती थी,  लेकिन भंवरी देवी सीडी कांड के बाद मदेरणा खानदान की साख गिरती चली गई । लेकिन अब पिछले कुछ सालों से दिव्या मदेरणा इस साख को फिर से ट्रैक पर ला रही हैं।