देखते देखते लाश बन गई 3 बेटियां, पूरे गांव का रो रोकर बुरा हाल, साथ खेलने वाली सहेलियां अब साथ चिता पर

| Jan 25 2023, 12:33 PM IST

news
देखते देखते लाश बन गई 3 बेटियां, पूरे गांव का रो रोकर बुरा हाल, साथ खेलने वाली सहेलियां अब साथ चिता पर
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

राजस्थान के टोंक जिले से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। जहां खेलते वक्त तीन बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई। तीनों मासूम एक दिन बाद तीनों बालिकाएं गणतंत्र दिवस 26 जनवरी केे कार्यक्रम में हिस्सा ले रही थी। वह तैयारियों को लेकर जुटी हुई थी।

टोंक. राजस्थान के टोंक शहर से दर्द भरी खबर सामने आई है। तीन मासूम बच्चियों की मौत से पूरा गांव ही दहल गया। मंगलवार रात गांव में किसी भी घर में चूल्हे नहीं जले। एक साथ तीन बेटियों की मौत के बाद गांव के लोग उनके घरों के बाहर जमा हो गए। मामला टोंक शहर के देवली इलाके का है।

मासूम बेटियों को लाश मिलते ही गांव में मचा हड़कंप

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस ने बताया कि देवली इलाके में स्थित कल्याणपुरा गांव में रहने वाली तीन बच्चियां जिनकी उम्र आठ साल से दस साल के बीच थीं..., तीनों गांव के ही सरकारी स्कूल के नजदीक बनी एक नाड़ी तक चली गई थीं। बच्चियां शायद खेलने के लिए गई थीं, लेकिन उनके परिवार को इस बारे मे पता नहीं था। उसके बाद जब देर शाम अंधेरा होने पर भी बेटियां वापस नहीं लौटीं तो परिवार वालों ने तलाश शुरु की। पता चला कि नाड़ी के नजदीक एक बच्ची की चप्पल बरामद हुई। दूसरी चप्पल नाड़ी यानि तालाब में तैर रही थीं। परिवार की महिलाओं ने अनिष्ट की आशंका के चलते रोना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने नाड़ी में उतरकर देखा तो वहां से दो बच्चियों रिया और किरण की लाश मिली। तीसरी बच्ची की तलाश भी शुरू कर दी गई। रात करीब नौ बजे के बाद तीसरी बच्ची टीना का भी शव बरामद कर लिया गया।

तीनों एक ही स्कूल में पढ़तीं थीं और 26 जनवरी करने वाली थीं परफार्म

पुलिस ने बताया कि शायद खेलने के दौरान तीनों बच्चियां तालाब के पास चली गईं और फिर डूब गई। पुलिस ने बताया कि किरण और रिया दोनो सगी बहनें थीं। टीना उनकी सहेली थीं। तीनों एक ही स्कूल में पढ़तीं थीं और 26 जनवरी पर स्कूल में होने वलो कार्यक्रम में भी तीनों ने शिरकत की थी और तीनों उसकी तैयारियों में लगी थीं। लेकिन इससे पहले तीनों को मौत ले गईं।