Asianet News HindiAsianet News Hindi

29 नवंबर को Twitter Blue री-लॉन्च करेंगे एलन मस्क, जल्द हट सकते हैं सभी वेरिफाइड यूजर्स के भी ब्लू टिक!

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सर्विस को लॉन्च करने से पहले मस्क उन यूजर्स के अकाउंट भी अनवेरिफाइड कर देंगे जिनके पास पहले से ही ब्लू टिक वेरिफिकेशन है।

Elon Musk to relaunch $8 Twitter Blue subscription service with verification from November 29 AKA
Author
First Published Nov 16, 2022, 4:54 PM IST

टेक न्यूज. Twitter Blue subscription service will Relaunch: माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में एक और बड़ा फैसला किया है। मस्क कंपनी की ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस (Blue Subscription Service) को 29 नवंबर को दोबारा लॉन्च करने जा रहे हैं। इसका ऐलान करते हुए मस्क ने कहा, 'यह कन्फर्म करने के लिए कि यह रॉक सॉलिड है या नहीं, हम 29 नवंबर को Blue Verified को री-लॉन्च करेंगे। बता दें कि इससे पहले यह सर्विस इस हफ्ते के अंत तक री-लॉन्च होने वाली थी। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सर्विस को लॉन्च करने से पहले मस्क उन यूजर्स के अकाउंट भी अनवेरिफाइड कर देंगे जिनके पास पहले से ही ब्लू टिक वेरिफिकेशन है।

मस्क ने अपने ट्वीट में कही ये बात
मस्क ने एक ट्वीट करते हुए सभी को यह जानकारी दी की कंपनी 29 नवंबर को फिर से ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस लॉन्च करने वाली है। वहीं एक ट्वीट के जवाब में मस्क ने यह भी कहा कि सभी अनवेरिफाइड लीगेसी ब्लू चेकमार्क भी कुछ महीनों में हटा दिए जाएंगे। इसका मतलब यह है कि जिन खातों में पहले ब्लू टिक वेरिफाइड थे, उन्हें अब अपनी वेरिफाइड स्थिति बनाए रखने के लिए भुगतान करना होगा।

719 रुपए होगी प्लान की कीमत
ट्विटर के इस ब्लू सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत कंपनी यूजर्स से प्रतिमाह 8 डॉलर रुपए चार्ज करेगी। कंपनी इस प्लान को 9 नवंबर से यूएस और यूके समेत कुछ अन्य देशों में शुरू कर चुकी है। जहां यूएस में इस सर्विस का रेट $7.99 है तो वहीं भारत में इसकी कीमत 719 रुपए होने की संभावना है। कंपनी ने इसे भारत में भी लॉन्च किया था पर यहां अचानक फेक अकाउंट्स की तादाद बढ़ने के चलते इसे एक ही दिन में बंद करना पड़ा। ट्विटर ने 11 नवंबर को रोक लगाने के बाद इसे दो दिन में रोलआउट कर दिया था।

ये भी पढ़ें...

कहीं अटक न जाए ATM में आपका पैसा, यहां जानें SBI ने कैश ट्रांजेक्शन रूल्स में क्या किए बदलाव

YouTube features Update: अब यूट्यूब शॉर्ट्स पर होगी शॉपिंग, अपने प्रोडक्ट को टैग कर सकेंगे इन्फ्लुएंसर्स

भारत के लिए सस्ती कारें बनाएगी Elon Musk की कंपनी Tesla, G20 समिट में शेयर किया प्लान

इन 4 बाइक्स के साथ जल्द ही इंडियन मार्केट में एंट्री करेगी चाइनीज ऑटोमोबाइल कंपनी QJmotor

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios