Asianet News HindiAsianet News Hindi

Garena Free Fire Max Redeem Codes 19 August 2022: फ्री गिफ्ट के लिए देखें ये लेटेस्ट कोड, ऐसे करें रिडीम

Free Fire Max Redeem Codes 19 August 2022: कंपनी रोजाना रिडेम्पशन कोड रोल आउट करती है जिसका उपयोग गेमर्स नए कैरेक्टर, स्किन, वैपन और अन्य इन-गेम सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए कर सकते हैं। 

Garena Free Fire Max Redeem Codes 19 August 2022 ANP
Author
newdelhi, First Published Aug 19, 2022, 9:55 AM IST

Garena Free Fire Max 19 August Redeem Codes: गरेना फ्री फायर मैक्स देश में गरेना फ्री फायर पर बैन के बाद भारत में लोकप्रियता हासिल कर रहा है। आपको बता दें कि गरेना फ्री फायर मैक्स, गरेना फ्री फायर का हाई वर्जन है और अधिक एडवांस इफ़ेक्ट, एनिमेशन और ग्राफिक्स प्रदान करता है। कुछ महीने पहले गरेना फ्री फायर (Free Fire Ban) को सुरक्षा कारणों से देश में बैन कर दिया गया है और यहां तक कि डाउनलोड के लिए ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से भी हटा दिया गया है। केवल एंड्रॉइड यूजर ही भारत में फ्री फायर मैक्स खेल सकते हैं क्योंकि यह केवल Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। ऐप स्टोर पर आप इसे डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। 

ऐसे करें Redeem Code रिडीम 

गरेना फ्री फायर मैक्स कई मायनों में गरेना फ्री फायर के समान है, एक यह है कि इसके खिलाड़ी गेम के इन-गेम आइटम को भी फ्री में हड़प सकते हैं। गरेना फ्री फायर की तरह, गरेना फ्री फायर मैक्स खिलाड़ी भी इन-गेम आइटम जैसे कैरेक्टर, स्किन, हथियारों, आदि का दावा करने के लिए रिडीम कोड (Redeem Code) का इस्तेमाल कर सकते हैं। कोड और रिडेम्पशन साइट भी गरेना फ्री फायर के समान ही हैं। इन 12 अंकों के रिडीम कोड को केवल https://reward.ff.garena.com/en पर फ्री फायर रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाकर रिडीम किया जा सकता है।

Garena Free Fire Max 19 August Redeem Codes:

HTY3-RIFG-OR3F
FBJY-RY56-MLOT
FJO9-4TAS-D3FT
YXY3-EGTL-HGJX
ST5K-JCRF-VBHT
S5JT-UGVJ-Y5Y4
X99T-K56X-DJ4X
FF11-NJN5-YS3E
FF9M-J31C-XKRG
FBJY-RY56-MLOT

Free Fire Max में ऐसे करें लॉगिन:

गरेना फ्री फायर के खिलाड़ी जिनके पास पहले से ही एक अकाउंट है, वे अपने मौजूदा फ्री फायर अकाउंट का उपयोग करके फ्री फायर मैक्स में लॉगिन कर सकते हैं। गेम की ऑफिसियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, अकाउंट डेटा, जिसमें अकाउंट प्रोग्रेस और गेम आइटम शामिल हैं, ये दोनों फायरलिंक टेक्नोलॉजी द्वारा सिंक किए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-अब एक ही चार्जर से चार्ज होंगे लैपटॉप, स्मार्टफोन जैसे सभी डिवाइस, सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios