Asianet News HindiAsianet News Hindi

Netflix ने एंड्रॉइड यूजर के लिए पेश किये 3 नए Game, ऐसे करें Download

Android यूजर के लिए Google Play Store पर डाउनलोड करने के लिए नए गेम Wonderputt Forever, Knittens और Dominoes Cafe उपलब्ध हैं।

Netflix Launch Three New Games For Android User in india Tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 4, 2021, 2:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. नेटफ्लिक्स ( Netflix) ने हाल ही में एंड्रॉइड (Android) और आईओएस (ios) दोनों यूजर्स के लिए नए गेम्स के साथ गेमिंग को अपने प्लेटफॉर्म पर लाया है। अब, कंपनी ने Android के लिए अपने प्लेटफॉर्म के लिए तीन नए गेम लॉन्च किए हैं। नेटफ्लिक्स में जोड़े गए नए गेम नेटफ्लिक्स गेम की कुल संख्या 10 हो गई है। पिछले गेम की तरह, नए भी नेटफ्लिक्स ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के डाउनलोड और खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। फिलहाल इस गेम को अभी सिर्फ एंड्रॉइड यूजर ही डाऊनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने अभी तक आईओएस पर नए गेम जारी नहीं किए हैं, लेकिन जल्द ही उन्हें रिलीज कर सकते हैं।

ये हैं नये 3 गेम

नेटफ्लिक्स में जोड़े गए नए गेम वंडरपुट फॉरएवर, निटेंस और डोमिनोज कैफे हैं। इससे पहले, नेटफ्लिक्स ने स्ट्रेंजर थिंग्स: 1984, स्ट्रेंजर थिंग्स 3: द गेम, कार्ड ब्लास्ट, टीटर अप, एस्फाली एक्सट्रीम, बॉलिंग बॉलर्स और शूटिंग हुप्स गेम्स की पेशकश की थी। Android यूजर के लिए Google Play Store पर डाउनलोड करने के लिए नए गेम Wonderputt Forever, Knittens और Dominoes Cafe उपलब्ध हैं।

ऐसे करें डाउनलोड

यूजर मोबाइल डिवाइस के लिए नेटफ्लिक्स ऐप पर उपलब्ध गेम रो ( Game Row) या गेम टैब ( Game Tab) के माध्यम से नया गेम चुन सकते हैं। गेम अन्य सभी नेटफ्लिक्स कंटेंट की तरह एक लाइन या रो में दिखाई देंगे।आप इसे बिना बिना किसी अतिरिक्त शुल्क, विज्ञापन के डाऊनलोड कर पाएंगे। आपके पास Netflix का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। नेटफ्लिक्स गेम ग्राहकों के लिए खेलने के लिए स्वतंत्र हैं और नेटफ्लिक्स कुछ भी अतिरिक्त शुल्क नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें.

इस दिन में इंडिया में लॉन्च होगा Samsung का ये गदर स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा सेटअप

PhonePe ने इंडिया में लॉन्च किया Health Insurance सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा

दिसंबर में इस दिन लॉन्च होगा Motorola का तगड़ा स्मार्टफोन, 50MP कैमरे से होगा लैस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios