Asianet News Hindi

Samsung के बजट स्मार्टफोन Galaxy M01 की तस्वीरें हुई लीक, जानें फीचर

फोन को गूगल प्ले कंसोल पर Galaxy M01 नाम के साथ ​ही लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में इस डिवाईस की स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही फोटो भी शेयर की गई है। फोटो से पता चला है कि यह फोन ‘वी’ शेप वाली बेजल लेस डिसप्ले पर लॉन्च होगा।

Photos of Samsung's budget smartphone Galaxy M01 leaked, know feature KPU
Author
New Delhi, First Published Apr 30, 2020, 11:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. सैमसंग बाजार में फिर से पकड़ बनाने के लिए गैलेक्सी एम सीरीज के सस्ते फोन पर जमकर काम कर रही है। इस सीरीज के कई स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं। इसी कड़ी में कंपनी Samsung Galaxy M01 पर काम कर रही है। इस फोन को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही है। हांलाकि अभी तक इसके लॉन्च होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन अब इस फोन को वाई-फाई सर्टिफिकेशन्स साइट पर लिस्ट किया गया है। जिसमें फोन की फोट भी शेयर की गई है। जिससे Galaxy M01 के फीचर और लुक का खुलासा हो गया है। 

गूगल प्ले कंसोल पर फोन को किया गया लिस्ट
फोन को गूगल प्ले कंसोल पर Galaxy M01 नाम के साथ ​ही लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में इस डिवाईस की स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही फोटो भी शेयर की गई है। फोटो से पता चला है कि यह फोन ‘वी’ शेप वाली बेजल लेस डिसप्ले पर लॉन्च होगा। फोन के नीचले हिस्से पर चौड़ा सा चिन पार्ट दिया गया है। 

Samsung Galaxy M01 के फीचर
मिली जानकारी के अनुसार फोन 1520 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली डिसप्ले से लैस है। हालांकि लिस्टिंग में फोन के स्क्रीन साईज़ के बारे में नहीं बताया गया है। फोन को एंडरॉयड के सबसे लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 10 पर पेश किया जाएगा जो क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट पर रन करेगा। लिस्टिंग में Samsung Galaxy M01 को 3 जीबी रैम मैमोरी से लैस बताया गया है।

तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी कंपनी
एक अखबार में छपी खबर के अनुसार कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन जिनमें ब्लू, ब्लैक और रेड में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन को सैमसंग भारत, रूस, श्रीलंका और नेपाल जैसे देशों के लिए बना रही है। Samsung Galaxy M01 को वाई-फाई अलायंस पर दो मॉडल नंबरों के साथ लिस्ट किया गया है। फोन का एक मॉडल नंबर जहां SM-M015F/DS है वहीं दूसरे मॉडल का नंबर SM-M015G/DS है। वाई-फाई सर्टिफिकेशन में बताया गया था कि इस फोन में 2.4गीगाहर्ट्ज़ सिंगल बैंड स्पीड वाला वाई-फाई सपोर्ट दिया जाएगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios