Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिपोर्ट: 15 हजार रुपए से अधिक कीमत वाले हर स्मार्टफोन में 5G पेश करेगा Realme

मिड-रेंज और प्रीमियम मिड-रेंज डिवाइस के अलावा, Realme भी नए GT 2 Pro को लॉन्च करके प्रीमियम सेगमेंट में एंट्री करने की योजना बना रहा है।

Realme is also planning to enter over 15 new product categories in the year 2022 tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2021, 9:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Realme ने ज्यादातर भारत में स्मार्टफोन बाजार पर ध्यान केंद्रित किया है, लेकिन कंपनी ने एयर प्यूरीफायर से लेकर स्मार्ट बल्ब तक के कई उत्पादों के साथ IoT सेगमेंट में भी प्रवेश किया है। चीनी ब्रांड वहाँ रुकने की योजना नहीं बना रहा है। यह 15 से अधिक नई प्रोडक्ट श्रेणियों के साथ भारतीय बाजार में एंट्री करने की योजना बना रहा है। भारतीय बाजार में रियलमी का सिर्फ 10 फीसदी कारोबार गैर-स्मार्टफोन उत्पादों पर आधारित है। कंपनी की योजना अन्य जुड़े उपकरणों की हिस्सेदारी बढ़ाने की है। वर्तमान में, रीयलमी स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड, पावरबैंक जैसे सामान्य तकनीकी उत्पादों और रोशनी, वजन पैमाने, रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर के साथ-साथ कपड़े और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों जैसे उत्पादों की बिक्री कर रहा है।

बजट स्मार्टफोन के साथ फ्लैगशिप फोन में भी बाजी मारने की तैयारी

मिड-रेंज और प्रीमियम मिड-रेंज डिवाइस के अलावा, Realme भी नए GT 2 Pro को लॉन्च करके प्रीमियम सेगमेंट में केएंट्री करने की योजना बना रहा है, जिसकी घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में 9 दिसंबर को होने की उम्मीद है। कंपनी ने  अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की है। Realme स्नैपड्रैगन 8 Gen1 फ्लैगशिप चिपसेट के साथ पहला डिवाइस लॉन्च करने के लिए मोटोरोला को हराने की योजना बना रहा है। हालांकि, Realme केवल डिवाइस की घोषणा कर सकता है और बाद में इसकी लॉन्च डेट और इवेंट की घोषणा कर सकता है।

15 हजार रुपए के सारे स्मार्टफोन में मिलेगा 5G

Realme की योजना देश में अधिक प्रोडक्ट के लिए 5G कनेक्टिविटी लाने की भी है। रिपोर्ट में, शेठ ने दावा किया कि वे 15,000 रुपए की कीमत वाले हर स्मार्टफोन के साथ 5G कनेक्टिविटी प्रदान करेंगे। रियलमी इंडिया के सीईओ और रियलमी के वीपी माधव शेठ ने ईटी टेलीकॉम को बताया कि कंपनी भारत के लिए उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए तैयार है। रिपोर्ट में उन्होंने कहा, “2022 में हमारा लक्ष्य 5G का नेता और लोकतंत्रवादी बनना है। इसलिए, 15,000 रुपए से ऊपर के सभी नए रियलमी स्मार्टफोन 5G से लैस होंगे।

ये भी पढ़ें- 

अगले साल Motorola लॉन्च करेगा दो सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर से होगा लैस

शानदार फीचर के साथ जल्द लॉन्च होगा iQ00 Neo 6 स्मार्टफोन, फोन की लुक देख हो जाएंगे दीवाने

10 हजार से भी कम रुपए में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A03 Core स्मार्टफोन, यहां देखें कीमत और फीचर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios