Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vivo V23e 5G: लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गया ये धांसू फ़ोन, 64MP का है शानदार कैमरा

91mobile की रिपोर्ट की माने तो Vivo V23e 5G फ़ोन मीडियाटेक 810 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। ये फ़ोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा। फ़ोन में 8GB की रैम होने की उम्मीद है।

Vivo V23e 5G Specification Leaked launch date features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2021, 1:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 टेक डेस्क. Vivo V23e 5G स्मार्टफोन का 4G वैरिएंट लॉन्च करने के बाद अब कंपनी 23 नवंबर को थाईलैंड में अपने फ़ोन का 5G वैरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। हैंडसेट को गीकबेंच( मोबाइल की परफॉर्मेंस चेक करने वाला प्लेटफार्म) पर पाया गया है। Vivo V23e 5G में एन्ड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम और कुछ स्पेसीफिकेशन को लीक किया गया है। थाईलैंड की एक वेबसाइट पर फ़ोन की लाइव फ़ोटो और डिजाइन को दिखाया गया है। लीक की खबर माने तो फ़ोन का फ्रंट कैमरा 44MP का है। और फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फ़ोन में एक छोटा सा वॉटर ड्राप नॉच डिस्प्ले भी होने की उम्मीद है।

मीडिया टेक पॉवरफुल प्रोसेसर से लैस होगा फ़ोन 

91mobile की रिपोर्ट की माने तो Vivo V23e 5G फ़ोन मीडियाटेक 810 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। ये फ़ोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा। फ़ोन में 8GB की रैम होने की उम्मीद है। लॉन्च के समय इसके कुछ दूसरे वैरिएंट भी देखने को मिल सकते हैं। फ़ोन एन्ड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बॉक्स में आता है। अगर बात करें फ़ोन की UI (यूजर इंटरफेस) की तो इसमें वीवो ने अपना Funtouch OS का इस्तेमाल किया है। स्मार्टफोन अगले सप्ताह आधिकारिक तौर पर लॉन्च होगा। लॉन्च के बाद ही पता चल पाएगा की स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी। उम्मीद ये किया जा रहा है कि इंडिया में अगले साल लॉन्च किया जा सकता है।

संभावित स्पेसीफिकेशन

स्मार्टफोन की डिज़ाइन की बात करें तो Vivo V23e 5G दिखने में 4G वेरिएंट जैसा ही है। फोन में दायीं तरफ पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन नीचे की तरफ हैं। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ एक एलईडी फ्लैश दिया गया है। ट्रिपल कैमरा में एक प्राइमरी कैमरा एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक मैक्रो लेंस शामिल होगा। फोन में iPhone 12,13 सीरीज की तरह फ्लैट स्क्रीन और बॉक्सी डिजाइन दी गई है। स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें.

Realme GT 2 Pro: इस साल लॉन्च होगा ये तगड़ा स्मार्टफोन, फ़ीचर्स ने लूटा सबका दिल

धमाका ऑफर ! Airtel के इस प्लान में मिलेगा एक्स्ट्रा 500 MB डेटा, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Recharge Plan: Jio Phone के इस प्लान में आपको मिलेगा 56GB डेटा, क़ीमत सिर्फ़ 152 रुपए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios