Asianet News HindiAsianet News Hindi

Realme GT 2 Pro: इस साल लॉन्च होगा ये तगड़ा स्मार्टफोन, फ़ीचर्स ने लूटा सबका दिल

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च किया जायेगा। फ़ोन की क़ीमत करीब 46,500 रुपए हो सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वैरिएंट के साथ लॉन्च होगा।

Realme GT 2 Pro launched date confirmed tech news specification price ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2021, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 टेक डेस्क. पहले से लीक निकल सामने आ गई थी कि रियलमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro पर काम कर रहा है। आपको बता दें कि स्मार्टफोन IMEI डेटाबेस और कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। इस स्मार्टफोन के फ़ीचर्स कई बार वेबसाइटों पर लीक पाया गया था। हाल ही में कुछ ये खबर निकल कर सामने आई है कि स्मार्टफोन को अगले साल लॉन्च किया जायेगा। फ़ोन की क़ीमत करीब 46,500 रुपए हो सकती है। Realme ने हाल ही में ये घोषणा की थी कि वो आने वाले टाइम में प्रीमियम और फ्लैगशिप फ़ोन को लॉन्च करने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि ये आने वाला स्मार्टफोन रियलमी का अबतक का सबसे महंगा फ़ोन हो सकता है।

Realme GT 2 Pro का संभावित स्पेसीफिकेशन और फ़ीचर

स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। फ़ोन में पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है।  Weibo ( चीनी वेबसाइट)  WHYLAB की एक पोस्ट के अनुसार स्मार्टफोन में  LPDDR5 मेमोरी (Fast Memory) और UFS 3.1 फ्लैश मेमोरी के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। फ़ोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। फ़ोन में 6.51 इंच की फुल एचडी Amoled डिस्प्ले दी गई है। Amoled ( एमोलेड) डिस्प्ले की खास बात ये होती है कि आप फ़ोन में मल्टीटास्किंग काम आसानी से कर पाते हैं। डिस्प्ले की क्वालिटी अच्छी होती है। डिस्प्ले में कलर आपको सही से दिखाई देता है। स्मार्टफोन एंड्राइड 12 के साथ बॉक्स में आता है। फ़ोन में 125W फ़ास्ट चार्जिंग, वाई-फाई, और ब्लूटूथ के साथ आने की उम्मीद है।

इस फ़ोन में नया क्या है और सबसे अलग क्या होने की उम्मीद है 

पिछले लीक के अनुसार स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी होने की बात कही गई थी। प्राइमरी कैमरा के साथ फ़ोन में 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 5MP का मैक्रो सेंसर होने का दावा किया गया था। अभी तक, डिवाइस के स्टोरेज वैरिएंट और रिफ्रेश रेट पर से  अभी भी पर्दा नहीं उठा है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वैरिएंट के साथ लॉन्च होगा। उम्मीद ये भी किया जा रहा है कि फोन कम से कम 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले लॉन्च हुआ फ़ोन Realme GT 2 में भी 120Hz डिस्प्ले दी गई है।

यह भी पढ़ें.

खुशखबरी ! अब Macbook वाले इस्तेमाल कर पायेंगे Amazon Prime Video ऐप, बस करना होगा ये काम

7 दिन पुराने भेजे WhatsApp मैसेज को ऐसे करें हमेशा के लिए Delete For Everyone,जान लें ये काम की ट्रिक

Microsoft ने इंडिया में लॉन्च किया Surface Go 3 लैपटॉप, फ़ीचर्स ने लुटे लोगों के दिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios