Asianet News HindiAsianet News Hindi

Recharge Plan: Jio Phone के इस प्लान में आपको मिलेगा 56GB डेटा, क़ीमत सिर्फ़ 152 रुपए

152 रुपये का प्रीपेड पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और प्रतिदिन 2GB डेटा मिलती है। यानी पूरे महीनें में कुल आपको 56 GB डेटा मिलता है। 

Jio Phone recharge plan prepaid tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 15, 2021, 11:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 टेक डेस्क.देश भर में जियो फोन के ग्राहक 152 रुपये के प्रीपेड डेटा ऐड-ऑन पैक से प्रति माह 56GB हाई-स्पीड 4G डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यह किसी भी वॉयस कॉलिंग या एसएमएस पैक के साथ नहीं आता है। अगर आपको सिर्फ डेटा की जरूरत है तो आप इस रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं। 152 रुपये का प्रीपेड पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और प्रतिदिन 2GB डेटा मिलती है। यानी पूरे महीनें में कुल आपको 56 GB डेटा मिलता है। यह पैक JioCinema, JioTV, JioCloud, आदि ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ नहीं आती है। यदि आपके पास पहले से कोई एक्टिव प्लान है तो आप इस पैक का इस्तेमाल डेटा ऐड-ऑन के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।

सिर्फ़ JioPhone यूजर कर सकते हैं इस्तेमाल 

जियो फोन 152 रुपये का रिचार्ज पैक Jio.com, MyJio ऐप और थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन के माध्यम से रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध है। जैसा  की आपको बताया गया है रिचार्ज पैक 2GB हाई-स्पीड डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह किसी भी वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ नहीं आता है। यदि आप अपनी दैनिक डेटा का इस्तेमाल करने के साथ-साथ 152 रुपये का पैक एक अच्छे विकल्प के रूप चुन सकते हैं।  क्योंकि यह प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ आता है। इस डेटा पैक का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास Jio Phone होना जरूरी है।

महीने की शुरुवात में लॉन्च हुआ Jio Phone Next

आपको बता दें की Jio ने हाल ही में देश में Jio Phone Next लॉन्च किया है। फोन में 5.45-इंच की एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फ़ोन  कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ 13MP का कैमरा और सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। भारत में Jio Phone Next की कीमत 6,499 रुपए है, लेकिन इसे आसान ईएमआई के माध्यम से खरीदा जा सकता है। आप 8 या 24 महीने में 1,999 रुपये का अग्रिम भुगतान करके इस फ़ोन को अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि 501 रुपए की प्रोसेसिंग फ़ीस भी आपको देनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें 

JioPhone Next: मेड इन इंडिया का दावा निकला झूठा, फ़ोन में निकली मेड इन चाइना बैटरी

Oppo Reno7: इस दिन इंडिया में धूम मचाने आएगा ये धांसू स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे शानदार फ़ीचर्स

Twitter Blue पर मिलेगा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन से लेकर कई सारे फायदे, यहां देखे सारे फ़ीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios