Asianet News HindiAsianet News Hindi

Twitter Blue पर मिलेगा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन से लेकर कई सारे फायदे, यहां देखे सारे फ़ीचर्स

ट्विटर ब्लू (Twitter Blue) सब्सक्राइबर्स अपने ट्विटर एक्सपीरियंस को एक्सक्लूसिव ऐप आइकॉन, कलरफुल थीम्स और बुकमार्क फोल्डर्स के साथ कस्टमाइज कर सकेंगे। नई "कस्टम नेविगेशन" सुविधा के साथ, वे फ़ास्ट पहुंच के लिए नेविगेशन बार में दिखाई देने वाली चीज़ों को भी चुन सकेंगे।

Twitter Blue subscription premium user details tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 14, 2021, 3:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. ट्विटर (Twitter) ने Twitter Blue यूज़र के लिए एक प्लेटफार्म शुरू किया है जिसे आप सब्सक्रिप्शन लेकर इस्तेमाल कर सकते हैं। यह यूज़र को ट्वीट अनडू करने के विकल्प और कुछ प्रीमियम फ़ीचर्स भी उपलब्ध करायेगा। अभी के लिए, ट्विटर ब्लू के लिए इन-ऐप सब्सक्रिप्शन केवल यूएस, न्यूजीलैंड, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में एंड्रॉइड, वेब और आईओएस पर उपलब्ध है। ट्विटर ब्लू की सब्सक्रिप्शन यूएस में लगभग 200 रुपए प्रतिमाह है।

 मिलेंगे ढेर सारे प्रीमियम फ़ीचर्स

आईओएस और डेस्कटॉप यूज़र जिन्होंने ट्विटर ब्लू की सदस्यता ली है, उन्हें फ़ास्ट स्पीड, फ़ास्ट लोडिंग पेज पढ़ने का अनुभव मिलेगा। यूजर वाशिंगटन पोस्ट, एलए टाइम्स, यूएसए टुडे, द वाशिंगटन पोस्ट सहित यूएस में उपलब्ध समाचार साइट पर डायरेक्ट जा पाएंगे। अटलांटिक, रॉयटर्स, द डेली बीस्ट, रोलिंग स्टोन, बज़फीड, इनसाइडर और द हॉलीवुड रिपोर्टर को वो प्राइम एक्सेज कर पाएंगे। यूजर पिछले 24 घंटों में अपने नेटवर्क में सबसे ज्यादा शेयर  किए गए आर्टिकल भी देख पाएंगे।

ट्ववीट को कर पाएंगे एडिट 

 ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर नए और पुराने ट्वीटस करें ट्वीट्स को एडिट या अनडू भी कर पाएंगे। यूजर के पास ट्वीट को एडिट करने के लिए 60 सेकेंड का टाइम होगा। इसके अलावा, एक नया "Reader" फीचर ग्राहकों को फ़ॉन्ट आकार बदलने और "आसानी से पढ़ने वाले" जैसे फ़ीचर का इस्तेमाल करने की अनुमति देगा। ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स अपने ट्विटर एक्सपीरियंस को एक्सक्लूसिव ऐप आइकॉन, कलरफुल थीम्स और बुकमार्क फोल्डर्स के साथ कस्टमाइज कर सकेंगे। नई "कस्टम नेविगेशन" सुविधा के साथ, वे फ़ास्ट पहुंच के लिए नेविगेशन बार में दिखाई देने वाली चीज़ों को भी चुन सकेंगे।

यह भी पढ़ें.

इंडिया में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Smart Band Pro, सिंगल चार्ज में चलेगा 20 दिन

Redmi Note 11T 5G: इस दिन इंडिया में बवाल मचाने आ रहा ये धांसू फ़ोन,शानदार फ़ीचर्स ने जीते लोगों के दिल

अगर आपका भी फ़ोन स्लो चार्ज होता है तो ना दोहराएं ये गलतियां, हो सकता है बड़ा नुकसान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios