Asianet News HindiAsianet News Hindi

जल्द लांच होंगे Xiaomi के दो नए धांसू स्मार्टफोन,फीचर्स ने उड़ाए सबके होश

Xiaomi क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 द्वारा पॉवर्ड दो स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एक स्मार्टफोन को Xiaomi के रूप में ब्रांडेड किया जाएगा और दूसरा Redmi-ब्रांड का स्मार्टफोन हो सकता है। अभी लांच की कोई जानकरी सामने नहीं आई है। 

Xiaomi Redmi Smartphones With Snapdragon 870 Tipped to Launch Soon
Author
New Delhi, First Published Nov 4, 2021, 8:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. हाल ही की रिपोर्ट से पता चला है को Xiaomi जल्द ही चीन में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस अपने दो स्मार्टफोन लांच करेगा। पहले फ़ोन की ब्रांडिंग Xiaomi होगी जबकि दूसरे फ़ोन की ब्रांडिंग Redmi हो सकती है। चाइनीज लीकर ने दोनों स्मार्टफोन की सारी जानकारियां शेयर की है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब Xiaomi के फ़ोन लीक हुए हैं। इससे पहले Xiaomi का Note 11 Pro का स्पेसिफिकेशन भी लीक हुआ है। Xiaomi 11T और Xiaomi 11T Pro पहले ही आउट हो चुके हैं, ये Xiaomi 12 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकते हैं। पिछले साल  Redmi ने K30S एक्सट्रीम एडिशन लॉन्च किया, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आता है। इसलिए, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर वाला नया डिवाइस K सीरीज का नया स्मार्टफोन हो सकता है। 

स्पेसिफिकेशन 

लीक से पता चला है कि Xiaomi ने अपने स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। फ़ोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। फ़ोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 33W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

शानदार कैमरे का है सपोर्ट

फोटोग्राफी के लिए इसमें 108-मेगापिक्सल या 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और इसमें 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। यह हारमोन कार्डन स्पीकर के साथ आएगा। यानी आप को सॉन्ग और मूवी का लुफ़्त उठाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। दोनों फ़ोन के अभी नाम सामने नहीं निकलकर आये हैं। और ना ही क़ीमत के बारे में कुछ पता चला है। इंडिया में ये फ़ोन किस नाम से लांच होगा इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन स्पेसिफिकेशन देख कर ये पता चलता है कि ये फ़ोन बजट फ़ोन ना होकर फ्लैगशिप फ़ोन वाले वैरिएंट में लांच होगा। 

यह भी पढ़ें 

Oppo A95: Samsung से पंगा लेने आ रहा है धांसू Smartphone, लीक से हुआ खुलासा

दीवाली के दिन आ रहा Jio का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स ने उड़ाये सबके होश

बीमार रहने वाले लोगों के लिए लांच हुआ सबसे खास 5G स्मार्टफोन, हेल्थ पर रखेगा कड़ी नज़र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios