6 Year Old Girl  

(Search results - 26)
  • undefined

    TrendingJun 30, 2021, 2:03 PM IST

    डॉगी की दिलेरी: पिता के चंगुल से किडनैप हुई 6 साल की बच्ची को छुड़ाकर हीरो बना ब्लड हाउंड

    ट्रेंडिंग डेस्क : कहते हैं कुत्तों की नाक इतनी तेज होती है कि वह कई किलोमीटर दूर तक की स्मेल का पता लगा सकते हैं। इसलिए उन्हें पुलिस विभाग में भी शामिल किया जाता है, ताकि वह सस्पेक्ट्स या अन्य किसी चीजों का पता लगाने में पुलिस की मदद कर सकें। कुछ ऐसा ही हुआ यूएस के टेनेसी (Tennessee, USA) में जहां पर मई 2021 से लापता एक 6 साल की बच्ची का पता लगाने के लिए एक डॉगी ने मदद की। ब्लड हाउंड ब्रीड (bloodhound Dog) का यह डॉग फ्रेड एक हीरो की तरह बैरिकेडेड आउटबिल्डिंग तक पहुंचा, जहां उस लड़की को उसके पिता ने किडनैप करके लगभग 1 महीने से रखा हुआ था।आइए आपको बताते हैं कि किस तरह फ्रेड ने उस बच्ची का पता लगाने के लिए पुलिस की मदद की...

  • <p>pm modi</p>
    Video Icon

    TrendingMay 31, 2021, 12:24 PM IST

    ऑनलाइन क्लास से परेशान हुई 6 साल की बच्ची, वीडियो शेयर कर पीएम मोदी से मांगी मदद

    वीडियो डेस्क। कोरोना की वजह से स्कूल और कॉलेज बंद हैं और पढ़ाई ऑनलाइन चल रही है। जिसकी शिकायत करते हुए एक 6 साल की बच्ची ने पीएम मोदी को अपना संदेश भेजा है। ऑनलाइन क्लास से परेशान बच्ची ने पीएम मोदी से पूछा कि छोटे बच्चों को इतना काम क्यों देते हैं। ये वीडियो देख आपको भी हंसी आ जाएगी। 

  • undefined

    TrendingMay 18, 2021, 2:07 PM IST

    इजरायल की स्ट्राइक में तबाह हुआ पूरा घर, ऐसे बची 6 साल के बच्ची की जान

    ट्रेंडिंग डेस्क: इजरायल और फिलिस्तीन (Israeli–Palestinian conflict) के बीच लगातार संघर्ष जारी है। दो देशों की लड़ाई के बीच सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। कई लोगों के परिवार और घर तबाह हो गए। एक 6 साल बच्ची ने भी अपने पूरे घर को इस हमले में खो दिया। सूजी एशकुंटाना (Suzy Eshkuntana) नाम की लड़की गाजा हमले में तो बच गई, लेकिन इस मासूम ने अपने मां समेत 4 भाई-बहनों को खो दिया है। हालांकि, उसके पिता अभी जिंदा हैं। बताया जा रहा है, कि ये मासूम 7 घंटे तक मलबे में दबी हुई थी। जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर उसे बाहर निकाला गया। फिलहाल सूजी और उसके पिता का इलाज किया जा रहा है।

  • undefined

    RajasthanMar 20, 2021, 2:45 PM IST

    online क्लास में पेरेंट्स सावधान:पोर्न वीडियो देख 12 साल के बच्चे ने बहन से किया रेप..ऐसे रहें अलर्ट

    जयपुर (राजस्थान). कोरोना का सबसे ज्यादा बुरा असर बच्‍चों की पढ़ाई पर पड़ रहा है। ऐसे में ऑनलाइन एजुकेशन ही एक मात्र विकल्प बचा है। मोबाइल पर चल रहीं क्लासेस मददगार भी हैं, वहीं इनमें कई तरह का खतरा भी हैं। राजस्थान से एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जो माता पिता को बड़ी चिंता पैदा करने वाली है। यहां एक 12 साल के बच्चे ने पोर्न वीडियो देखकर अपनी 6 साल की बहन के साथ रेप कर दिया। इस घटना के बाद लाखों पेरेंट्स के लिए सावधान हो जाना चाहिए। आइए जानते हैं कैसे इस बच्चे को लगी यह फोर्न फिल्म देखने की लत...

  • undefined

    Uttar PradeshMar 9, 2021, 2:56 PM IST

    बच्ची की किडनैपिंग के बाद लगाए पोस्टर,रखी ऐसी शर्त, जानकर हो जाएंगे हैरान

    ग्रामीणों ओर परिजनों ने देखा उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई। सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह ने कहा है कि आरोपी ने कागज पर लिखकर चिपकाया गया है कि हिमांशी को वो ले गए हैं, बच्ची की बड़ी बहन से उन्हें शादी करनी है, शादी नहीं की गई तो बच्ची को मार देंगे। फिलहाल मुकदमा कायम किया जा रहा है, जल्द से जल्द बरामदगी होगी?

  • undefined

    RajasthanJan 7, 2021, 8:39 PM IST

    हैवानियत की शर्मनाक तस्वीर: सरेआम 6 साल की बच्ची को घर से उठा ले गया दरिंदा..चीखती रहे गई मासूम

    यह घिनौनी वारदात बीकानेर के रामपुरा इलाके में बुधवार रात को सामने आई। जहां पर एक युवक 6 साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के नाम सुनसान जगह पर ले गया। फिर दरिंदे ने मासूम के साथ हैवानियत को अंजाम दिया। 

  • undefined

    JharkhandNov 17, 2020, 2:42 PM IST

    आधी रात हैवान को चढ़ी सनक, नहाकर अगरबत्ती जलाई और फिर किचन से चाकू उठाकर बच्ची के कमरे में घुस गया

    गुमला, झारखंड. यहां के सदर थाना क्षेत्र स्थित पुगू खोपा टोली गांव में एक 6 साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची का दूर का रिश्तेदार है। वो मानसिक विक्षिप्त बताया जाता है। घटना सोमवार आधी रात को हुई। बच्ची की हत्या से पहले आरोपी ने नहाकर अगरबत्ती जलाकर पूजा-अर्चना। उसने बच्ची को क्यों मारा..इसका पता नहीं चल पाया है। मंगलवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्यारा अपनी पत्नी के साथ कमरे में सोया था, जबकि बच्ची दूसरे कमरे में। पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह बच्ची के ताऊ ख्रीस्टोफर खलको का घर है। उसे मां-बाप कुछ खरीददारी करने लातेहार गए थे। इसलिए वे उसे यहां छोड़ गए थे। बच्ची की चचेरी बहन की दिसंबर में शादी थी। सोनाली कुजूर का परिवार लातेहार स्थित महुआटाड़ कुरूम गांव में रहता है। आरोपी जेवियर एक्का ख्रीस्टोफर का रिश्तेदार है। उसका इलाज चल रहा है। इस सिलसिले में उसकी पत्नी उसे लेकर रांची जाने के लिए निकली थी। लेकिन रात को ख्रीस्टोफर के रुक गई। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    Uttar PradeshNov 17, 2020, 8:54 AM IST

    SHOCKING: दीपावली पर 6 साल की बच्ची से गैंगरेप-मर्डर, पेट फाड़कर खाया कलेजा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा है कि प्रदेश सरकार प्रकरण की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कराकर अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाएगी।

  • undefined

    Uttar PradeshNov 15, 2020, 11:32 AM IST

    यूपी में 6 साल की बच्ची की हत्या, दोनों फेफड़े निकाल ले गए हत्यारे, दीपावली पर हुई थी गायब

    बच्ची की हत्या की खबर पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। छुट्टी का दिन होने के नाते बाहर से भी लोग अपने गांव आए हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक बड़े अधिकारी मौके पर नहीं आते तब तक शव नहीं उठने दिया जाएगा। एसएफएल टीम और डॉग स्वक्वायड के लोग भी पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

  • undefined

    ChhattisgarhJun 25, 2020, 5:53 PM IST

    10 रुपए के लालच में उलझ गई 6 साल की बच्ची, मासूम कैसे समझ पाती 66 साल के बुजुर्ग की नीयत

    छत्तीसगढ़ में 6 साल की मासूम के साथ 66 साल के बुजुर्ग ने हैवानियत कर दी। घटना मुंगेली जिले के एक गांव की है। इस घटना के बाद से बच्ची सदमे में हैं। आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। लेकिन उसके चेहरे पर अपने कृत्य का जरा-सा भी पछतावा नहीं दिखता। पीड़िता अपनी बहन के साथ चॉकलेट लेने दुकान जा रही थीं। इसी दौरान आरोपी उन्हें रास्ते में मिल गया। वो पीड़िता को 10 रुपए का लालच देकर अपने साथ ले गया था।

  • undefined

    HatkeJun 16, 2020, 2:19 PM IST

    हैवान ने 6 साल की बच्ची के साथ 100 बार किया रेप, अब जेल में 2,750 साल पिसेगा चक्की

    हटके डेस्क: दुनिया में कई तरह के क्राइम के मामले सामने आते हैं। जब से दुनिया में लॉकडाउन लगा है, तब से बच्चों के साथ शोषण के मामले बढ़ गए हैं। छोटे बच्चों के साथ वीभत्स घटनाओं का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ है, जो कम होने का नाम नहीं ले रहा। ना सिर्फ भारत में, बल्कि दुनिया के कई देशों में बच्चों के साथ फिजिकल असॉल्ट के मामलों में बढ़त देखने को मिली है। कुछ देशों में जहां अपराधियों को सजा देने में काफी समय लग जाता है, वहीं कुछ देशों ने तुरंत सजा देकर मिसाल पेश की। ताजा मामला अमेरिका के ऑरेगोन का है। यहां बीते हफ्ते एक शख्स को 6 साल की बच्ची के साथ ससैंकड़ों बार दुष्कर्म करने के आरोप में अरेस्ट किया गया। मात्र 6 दिन के अंदर ट्रायल कर कोर्ट ने अब शख्स को सत्ताईस सौ पचास साल के लिए जेल की सजा सुनाई है। ये मामला कई देशों के लिए मिसाल बन गया है... 
     

  • <p>कुत्तों के काटने के कारण हैदराबाद में एक 6 साल की बच्ची की मौत हो गई। उसका गरीब पिता बच्ची के इलाज के अस्पतालों के चक्कर काटता रहा।</p>

    Other StatesMay 31, 2020, 6:27 PM IST

    6 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोचा, 5 अस्पतालों के चक्कर काटता रहा गरीब पिता, लापरवाही के चलते गई जान

    हैदराबाद. हैदराबाद में एक छह साल की बच्ची पर कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्ची का पिता इलाज के लिए अस्पतालों के चक्कर काटता रहा, लेकिन बच्ची की जान नहीं बच पाई।  मामला हैदराबाद के चेंगीचेर्ला का है। यहां एक गरीब परिवार की बच्ची शनिवार सुबह 11 बजे अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी वक्त गली के कुछ कुत्ते झपट पड़े। जब तक परिजन वहां पहुंचते, बच्ची के गर्दन, पीठ और हाथ पर कुत्तों ने नोच लिया था। बच्ची का पिता उसे प्राइवेट अस्पताल ले गया। यहां डॉक्टरों ने घाव साफ कर दूसरे अस्पताल में रिफर कर दिया। यहां से तीसरे अस्पताल भेज दिया गया। इसी तरह बच्ची का पिता 5 अस्पतालों के चक्कर काटता रहा। 6 बजे तक इलाज ना मिलने के चलते बच्ची की मौत हो गई। 

  • undefined

    JharkhandMay 15, 2020, 11:10 AM IST

    शॉकिंंग CRIME: 6 साल की बेटी ने बिस्तर पर कर दी टॉयलेट, तो पिता ने गुस्से में पेट पर दे मारी लात

    जमशेदपुर, झारखंड. बिस्तर पर टॉयलेट करने से नाराज सौतेले पिता ने 6 साल की बेटी की हत्या कर दी। उसने गुस्से में आकर बेटी के पेट में इतनी जोर से लात मारी कि उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद आरोपी अपनी पत्नी के साथ बच्ची को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बच्ची को पत्नी की गोद में छोड़कर भाग निकला। अपनी बच्ची की मौत से सदमे में आई मां लाश को गोद में लेकर थाने पहुंची। वहां, काफी देर तक कार्रवाई के इंतजार में बाहर बैठी रोती रही। घटना गुरुवार सुबह उलीडीह थाना अंतर्गत मानगो-डिमना रोड मून सिटी में हुई। आरोपी सौतेला पिता सागर सिन्हा यहां किराये से रहता है। 
     

  • undefined

    HatkeMay 11, 2020, 8:03 PM IST

    आधी रात बेडरूम से आई बच्ची की चीखने की आवाज, कमरे में बेटी की हालत देखते ही निकल पड़ी मां की चीख

    हटके डेस्क: एक मां के लिए अपने बच्चे को तकलीफ में देखने से ज्यादा बुरा कुछ नहीं होता। लेकिन मिसौरी में रहने वाली एक मां ने अपनी बेटी को जिस हाल में देखा, उसे वो कभी भी भूल नहीं पाएगी। क्रिष मोंक नाम की इस महिला ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों को देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी। क्रिष की 6 साल की बेटी के आंख में 9 घंटे तक तेज जलन हो रही थी। जब डॉक्टर्स ने उसकी आंख की जांच की, तो हैरान रह गए। उसकी आंख से जो निकला उसे देख क्रिष के होश उड़ गए... 

  • undefined

    Madhya PradeshApr 23, 2020, 10:09 PM IST

    लॉकडाउन में हुई हैवानियत: 6 साल की बच्ची के हाथ पैर बांध किया रेप, फिर मासूम की फोड़ दीं दोनों आंखें

    कोरोना के कहर में जहां लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। है। जहां दरिंदों ने एक  6 साल की मासूम बच्ची  साथ दरिंदगी जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया।