Akhilesh Yadav  

(Search results - 218)
  • undefined

    Uttar PradeshApr 14, 2021, 6:15 PM IST

    UP पंचायत चुनाव: 24 घंटे में मिले 20 हजार से ज्यादा कोरोना के मरीज, कल 18 जिलों में होगी वोटिंग

    प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा है कि पूरी व्यवस्था कर ली गई है। इन जिलों के कुल 19,774 मतदान केंद्रों के 51,036 मतदेय स्थलों पर मतदान प्रस्तावित है। इनमें भी हमारी विशेष नजर झांसी, हरदोई, कानपुर, रायबरेली, अयोध्या, गाजियाबाद, सहारनपुर और भदोही पर है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 14, 2021, 1:20 PM IST

    सीएम योगी भी कोरोना से संक्रमित, पीजीआई में बेड किया गया है सुरक्षित

    योगी सरकार ने लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर, गोरखपुर, आगरा, झांसी व मेरठ के सरकारी मेडिकल कालेजों में ओपीडी सेवाएं बंद करने का निर्णय लिया गया है। वहीं, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कोरोना संक्रमण से ज्यादा प्रभावित नगरों में दो अथवा तीन सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाने पर विचार करने के लिए राज्य सरकार को निर्देश दिया है। कहा है कि सड़क पर कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखाई नहीं दे अन्यथा अदालत पुलिस के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करेगी। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 13, 2021, 5:20 PM IST

    अखिलेश यादव ने कराया कोरोना टेस्ट, पूछा- स्टार प्रचारक कहां हैं?

    ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है। उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा? टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं?
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 5, 2021, 6:13 PM IST

    अखिलेश यादव से लेकर शिवपाल तक ने की एक चूक, बढ़ा कोरोना से संक्रमित होने का खतरा

    सपा के संस्थापक सदस्यों में से एक भगवती सिंह ने मुलायम के साथ लंबा संघर्ष किया। भगवती सिंह के साथ में बिताए दिनों की चर्चा करते हुए मुलायत कहते थे कि जेल में वह लाई चना खाकर अपना पेट भर लेते थे। एक समय सपा में भगवती सिंह की बड़ी हैसियत थी। लेकिन अखिलेश-शिवपाल विवाद के बाद सपा के कार्यक्रमों में उनका आना लगभग बंद हो गया था।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 30, 2021, 6:23 PM IST

    यूपी पंचायत चुनावः रिटायरमेंट के 3 दिन पहले जेल गया था ये IPS, अब सपा से बीवी और भयहू को मिला टिकट

    इंदू सेन यादव के पति पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव सपा से ही विधायक रह चुके हैं और बसपा में यह मंत्री भी थे। बता दें आईपीएस अरविंद सेन यादव और पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव अयोध्या जनपद के दिग्गज नेता रहे स्वर्गीय मित्रसेन यादव के पुत्र हैं।

  • undefined

    StateMar 29, 2021, 3:06 PM IST

    Holi- बाबा रामदेव से लेकर सीएम योगी-शिवराज सहित बड़े नेताओं ने कुछ ऐसे खेली होली, देखिए तस्वीरें

    नई दिल्ली । रंगों का त्योहार होली देशभर में मनाया जा रहा है। हालांकि इस बार कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए सरकार द्वारा की गई सख्ती का भी असर देखने को मिला। वहीं, इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह, सहित सभी राज्यों के सीएम और कई नेताओं ने होली की शुभकामनाएं दी हैं। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि बाबा रामदेव, सीएम योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान, अखिलेश यादव सहित अन्य बड़े नेताओं ने किस तरह से होली मनाई रहा है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMar 25, 2021, 6:45 PM IST

    IPS Amitabh Thakur ने अपने घर की नेम प्लेट पर लिखवाया-जबरिया रिटायर्ड, जानिए पूरा मामला

    अमिताभ ठाकुर फिलहाल आईजी रूल्स एंड मैनुअल के पद पर थे। उनके अलावा को रिटायर किया गया है। अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि वे इस आदेश के खिलाफ कोर्ट जाएंगे।
     

  • undefined

    BiharMar 24, 2021, 11:51 AM IST

    बिहार विधानसभा की तस्वीरें करती हैं शर्मसार, विधायकों को लात-जूतों से पीटा, नेताओं ने बदसलूकी की हद की पार..

    पटना  ( Bihar) ।  विधानसभा में मंगलवार को विपक्षी नेताओं के साथ जो कुछ हुआ उसे लेकर यूपी-दिल्ली तक के नेता अपनी सियासी तीर चलाने लगे हैं। बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जहां घटना का वीडियो ट्टीट कर इसे बिहार में लोकतंत्र पर कातिलाना हमला बताया है वहीं, राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह RSS/BJP-मय हो चुके हैं। लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों को सरकार कहलाने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे में हम आपको पूरे घटना की वायरल हो रही तस्वीर और आ रही प्रतिक्रियाओं के बारे में बता रहे हैं। 
     

  • <p>akhilesh yadav</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 20, 2021, 2:24 PM IST

    वृंदावन: कुंज गलियों में पहुंचे अखिलेश, कुल्लड़ से पीया दूध... हलवाई के अंदाज ने जीता दिल

    वीडियो डेस्क। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दो दिन के मथुरा दौरे पर हैं। जहां वे बीती शाम वृंदावन की कुंज गलियों में पहुंचे। अखिलेश यादव ने यहां कुल्लड़ में दूध पीया, लोगों से हालचाल जाना। इतना ही नहीं लोगों में सेल्फी लेने की भी होड़ मच गई। वहीं जिस दुकान पर अखिलेश दूध पीने पहुंचे उस दुकानदार की खुशी का ठिकाना ही नहीं रखा। दूध पिलाने वाले बृजवासी भैया ने कैमरे पर बताई अपनी खुशी। 

  • undefined

    NationalMar 20, 2021, 9:24 AM IST

    अखिलेश यादव का बीजेपी पर तंज, कहा-ये नहीं जानते फैशन, पिज्जा बर्गर भी बंद करवा देंगे

    उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान को लेकर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे तक में हलचल मची हुई है। सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर कुछ लोग अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग समर्थन भी व्यक्त कर रहे हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 17, 2021, 12:41 PM IST

    कोरोना को लेकर पीएम ने बुलाई सभी सीएम की मीटिंग, मायावती ने कहा- स्वागत योग्य फैसला

    यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना टीकाकरण का यह कहकर विरोध किया था कि वह बीजेपी का टीका नहीं लगवाएंगे। जब उनकी सरकार आएगी तो वह लोगों को मुफ्त में टीका लगवाएंगे। यही नहीं सरकार से यह भी पूछा था कि वह आम लोगों को कब से मुफ्त में वैक्सीन लगवाएगी

  • <p><strong>शामली (&nbsp;Uttar Pradesh)। </strong>महज 2 फीट और 3 इंच का एक शख्स शादी करने के लिए परेशान है। वो इसके लिए सीएम रह चुके अखिलेश यादव तक गुहार लगा चुका है। लेकिन, उसकी मेहनत अब रंग लाती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी खबर मीडिया में आने पर उसके बाद अब दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उसे मिलने के लिए मुंबई बुलाया है। जिसकी खबर लगने पर 28 साल के ​​​​अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMar 14, 2021, 6:17 PM IST

    2.03 फीट के इस शख्स ने शादी के लिए लगाई सीएम तक गुहार, लड़कियों के आ रहे कॉल, सलमान खान ने भी मुंबई बुलाया

    शामली ( Uttar Pradesh)। महज 2 फीट और 3 इंच का एक शख्स शादी करने के लिए परेशान है। वो इसके लिए सीएम रह चुके अखिलेश यादव तक गुहार लगा चुका है। लेकिन, उसकी मेहनत अब रंग लाती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी खबर मीडिया में आने पर उसके बाद अब दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी उसे मिलने के लिए मुंबई बुलाया है। जिसकी खबर लगने पर 28 साल के ​​​​अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 13, 2021, 6:04 PM IST

    पत्रकारों के साथ मारपीट का मामलाः अखिलेश यादव सहित 20 सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR

    अखिलेश यादव पंचायत चुनाव के सिलसिले में मुरादाबाद पहुंचे हुए थे। इस दौरान एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित थी। जहां अखिलेश कुछ पत्रकारों के सवाल से नाराज हो गए। जिसको लेकर मीडियाकर्मियों ने सपा अध्यक्ष से अलग से बात करनी चाही तो उनके सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच कहा सुनी हो गई और धक्का-मुक्की भी हुई। 

  • <p>akhilesh yadaw</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 12, 2021, 12:40 PM IST

    रायफल मारी, मीडिया वालों को उठा उठाकर फेंका, सुनिए अखिलेश की PC में घायल हुए पत्रकार की आपबीती

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुरादाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। जिसमें कई संस्थानों के मीडियाकर्मी पहुंचे। पत्रकार वार्ता में जैसी ही मीडिया कर्मियों ने सवाल किया तीन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट की। अखिलेश यादव के सामने ही पत्रकारों पर हमला हुआ, उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया।

  • <p>akhilesh yadaw</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 12, 2021, 10:07 AM IST

    अखिलेश यादव की PC में सपा नेताओं ने पत्रकारों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक सवाल पर भड़क गए थे नेता जी

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा हो गया। मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मीडिया कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान कई पत्रकार जमीन पर गिर गए, जिन्हें गंभीर चोट आई है। कैमरा तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि अखिलेश पत्रकारों के सवाल पर भड़क गए थे। उन्होंने पत्रकारों पर पक्षपात का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा- कभी बीजेपी से भी सवाल पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?